Create

"श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मुझे नहीं मिलेगा खेलने का मौका"- ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज का बड़ा बयान

Australia v England - 5th Test: Day 2
Australia v England - 5th Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम तीन टी20, पांच वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका के दौरे पर गई है। तीनों ही सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने एक मजबूत टीम का चुनाव किया है। पिछले कुछ महीनों में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) को भी इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह मिली है।

हालांकि, हेड का मानना है कि उन्हें वनडे सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा,

ऐसा लग रहा है कि मैं वनडे सीरीज में नहीं खेलूंगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच पारी की शुरुआत करेंगे और इसके बाद सेटल मिडिल ऑर्डर है तो इसमें जगह बना पाना आसान नहीं है। मेरा प्लान यही होगा कि शुरुआती कुछ मैचों में मैं परिस्थितियां देखूं और फिर यदि मेरे लिए टीम में जगह नहीं बन पाती है तो मैं ऑस्ट्रेलिया ए के लिए चार दिवसीय मैच में खेलूंगा और अपना फोकस टेस्ट सीरीज पर लगाउंगा।

इस साल शानदार रहा है हेड का प्रदर्शन

इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के साथ टेस्ट टीम में वापसी करने वाले हेड ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। एशेज में खेले चार मैचों में सबसे अधिक 357 रन बनाने वाले हेड को पाकिस्तान दौरे पर भी ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया था। पाकिस्तान दौरे पर भी हेड का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और उन्होंने वनडे सीरीज में एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में फिंच, वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के टॉप-3 में खेलने की पूरी संभावना है। इसके बाद मध्यक्रम में मार्नश लैबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श के खेलने की उम्मीद है। यही कारण है कि हेड की वनडे टीम में जगह बनती हुई नजर नहीं आ रही है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment