श्रीलंका की पाकिस्तान से हार को लेकर कप्तान का बड़ा बयान

श्रीलंकाई टीम को अंतिम दिन हार का सामना करना पड़ा
श्रीलंकाई टीम को अंतिम दिन हार का सामना करना पड़ा

श्रीलंका की टीम (Sri Lanka Team) को पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा। इसे लेकर मेजबान कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) की प्रतिक्रिया आई है। करुणारत्ने ने पहली पारी में रन कम होने को हार का अहम कारण माना। प्लेयर ऑफ़ द मैच अब्दुल्लाह शफीक ने भी अहम बयान दिया।

श्रीलंका के कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर हम पहली पारी में और रन बनाते तो हम पाकिस्तान पर और दबाव बना सकते थे। लेकिन हमने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की। गेंद से हम दूसरे छोर से प्रभात का समर्थन नहीं कर सके। हमें उनको और समर्थन देना था। नसीम ने बाबर का बहुत अच्छा समर्थन किया। उस समय पिच थोड़ी सपाट थी, लेकिन एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमें प्रभात को और समर्थन देने की जरूरत है। वह कई ओवर गेंदबाजी करने में सक्षम है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने 30-35 ओवर करने के बावजूद अच्छे एरिया में गेंदबाजी की। 100 टेस्ट मैच खेलना एक उल्लेखनीय बात है। हम एंजेलो को एक यादगार मैच देना चाहते हैं। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे और गलतियों को सुधारेंगे।

दूसरी पारी में पाकिस्तान के लिए शतक जमाने वाले अब्दुल्लाह शफीक ने कहा कि मुझे खुशी है कि हम पीछा करने में सफल रहे। इस रिकॉर्ड का पीछा करने के लिए पूरी टीम को बधाई। हमारी योजना सरल थी। हमें रन बनाने के लिए जाना था। यह मुश्किल था लेकिन समय के साथ यह आसान हो गया। नई गेंद से स्पिनरों को खेलना थोड़ा मुश्किल था। बाबर दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने 342 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। इस तरह पाकिस्तानी टीम ने मैच जीतने के साथ ही सीरीज में भी बढ़त हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now