Create
Notifications

श्रीलंका के लिए धनंजय डी सिल्वा ने जड़ा शतक, दूसरी पारी में टीम के पास बड़ी बढ़त

धनंजय डी सिल्वा शतक के बाद आउट नहीं हुए
धनंजय डी सिल्वा शतक के बाद आउट नहीं हुए
निरंजन
visit

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (SL vs WI) के चौथे दिन श्रीलंकाई टीम ने दूसरी पारी में धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंकाई टीम ने 8 विकेट पर 328 रन बनाए। धनंजय डी सिल्वा 153 और लसिथ एम्बुलडेनिया 25 रन बनाकर क्रीज पर हैं। श्रीलंका के पास अभी कुल 279 रनों की बढ़त है।

दिन की शुरुआत श्रीलंका के कल के स्कोर 2 विकेट पर 46 रन से हुई। खेल शुरू होने के कुछ देर बाद ही चरित असालंका 19 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। यहाँ से पथुम निसंका और धनंजय डी सिल्वा ने मोर्चा संभाल लिया। दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए बेहतरीन 78 रन जोड़े। इस दौरान निसंका अपना अर्धशतक पूरा कर 66 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। दिनेश चाँडीमल का बल्ला इस बार भी नहीं चला, वह 2 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। हालांकि धनंजय डी सिल्वा ने अपने अनुभव का पूरा उपयोग किया और क्रीज पर खड़े रहे। वह एक छोर से रन बनाते रहे। रमेश मेंडिस ने 25 रन की पारी खेली। इस बीच डी सिल्वा ने अपना शतक पूरा कर लिया और उसी धैर्य के साथ खेलते रहे।

आठ विकेट गिरने के बाद धनंजय डी सिल्वा को एम्बुलडेनिया का साथ मिला। दोनों ने मिलकर नौवें विकेट के लिए शतकीय भागीदारी की। इसमें ज्यादातर रन धनंजय डी सिल्वा के ही थे। दिन का खेल समाप्त होने तक दोनों ने बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर 8 विकेट पर 328 रन तक पहुँचाया। डी सिल्वा 153 और एम्बुलडेनिया 25 रन बनाकर क्रीज पर थे। श्रीलंका की टीम के पास अब कुल 279 रन की बढ़त है। वेस्टइंडीज के लिए दूसरी पारी में वीरासामी परमौल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। कल के पहले सेशन में श्रीलंकाई पारी घोषित की जा सकती है।

संक्षिप्त स्कोर

श्रीलंका: 204/10, 328/8

वेस्टइंडीज: 253/10


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now