Create

श्रीलंकाई बल्लेबाज हुआ अजीबोगरीब अंदाज में हिट विकेट, देखें वीडियो 

धनंजय डी सिल्वा हिट विकेट का शिकार हुए
धनंजय डी सिल्वा हिट विकेट का शिकार हुए
reaction-emoji
Prashant Kumar

गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच (SL vs WI) के दूसरे दिन अर्धशतक लगाकर खेल रहे श्रीलंका के बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) की पारी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से ख़त्म हुयी। डी सिल्वा गेंद को रोकने के प्रयास में हिट विकेट हो गए।

यह घटना श्रीलांकाई पारी के 95वें ओवर के दौरान हुयी। शैनन गेब्रियल की गेंद को ऑफ साइड पर डिफेन्स करने की कोशिश में गेंद ने बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया और जमीन से टकराकर विकेटों की तरफ जा रही थी। गेंद की दिशा को बदलने के लिए डी सिल्वा ने बल्ले से प्रयास किया और वह पहली बार ऐसा करने में असफल रहे तथा दूसरी बार उनका बल्ला विकेटों पर लग गया और हिट विकेट हो गए।

डी सिल्वा के आउट होने का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं:

🏏 Hit wicket doesn't tell the full story. 🤯 What a way to get out for Dhananjaya de Silva.https://t.co/DJ6jBt96nB

डी सिल्वा ने आउट होने से पहले 95 गेंदों का सामना किया और पांच चौके की मदद से 61 रन की पारी खेली।

श्रीलंका की पहली पारी 386 रन पर हुयी खत्म

गाले टेस्ट के पहले दिन शानदार बल्लेबाजी करने वाले श्रीलंकाई बल्लेबाज दूसरे दिन अपने अच्छे प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके और टीम ने कल के स्कोर में 119 रन जोड़ते हुए अपने सभी शेष 7 विकेट गंवा दिए। टीम के लिए सर्वाधिक रन ओपनर दिमुथ करुणारत्ने ने बनाये। करुणारत्ने ने 300 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके लगाते हुए 147 रन बनाये। इनके अलावा डी सिल्वा और पथुम निसंका ने भी अर्धशतक लगाए, वहीं दिनेश चंडीमल ने भी 45 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के लिए रोस्टन चेज ने 83 रन खर्च करते हुए 5 सफलताएं हासिल की।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...