Create

वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज हराने के बाद श्रीलंकाई कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

पहले टेस्ट में दिमुथ करुणारत्ने का बल्ला चला था
पहले टेस्ट में दिमुथ करुणारत्ने का बल्ला चला था

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज की टीम को दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भी हराते हुए सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की है। श्रीलंकाई टीम ने पांचवें दिन वेस्टइंडीज को 132 रन का मामूली स्कोर पर समेटते हुए 164 रनों की बड़ी जीत हासिल की है। श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने इस जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि मैं टेस्ट से पहले चिंतित था, लेकिन लड़कों ने इन परिस्थितियों में अच्छा काम किया। युवाओं ने अच्छा काम किया और हम उनसे यही उम्मीद कर रहे थे। निसंका का भविष्य बहुत अच्छा है, उम्मीद है कि वह उन अर्द्धशतकों को सैकड़ों में बदल सकते हैं।

आगे करुणारत्ने ने कहा कि मैं आगे से नेतृत्व करना चाहता हूं और मुझे लगता है कि मैंने अच्छा काम किया। अब मैं अगली सीरीज का इंतजार कर रहा हूं। मेरे लिए मिकी आर्थर एक पिता की तरह हैं, क्योंकि वह हमेशा मेरे लिए थे और वह अन्य खिलाड़ियों के लिए भी थे। आप कोच से यही उम्मीद करते हैं। मैं बारिश से रुकावट के दौरान ग्राउंडस्टाफ को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

धनंजय डी सिल्वा ने दूसरी पारी के दौरान शतक जड़ा और 155 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। डी सिल्वा ने इसको लेकर कहा कि मुझे दबाव पसंद है और दबाव में आप रन बना सकते हैं। मेरे पिता का आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है और वह मेरे एंजेल हैं। गेंद टर्न कर रही थी यह मुश्किल था। मैथ्यूज के आउट होने पर एम्बुलडेनिया आए और हमें लम्बी बल्लेबाजी करनी पड़ी। हम ओवरों के बीच में रनों के बारे में चर्चा कर रहे थे।

Sri Lanka clinch the Sobers-Tissera Trophy 2-0! 🏆️🎉️#SLvWI https://t.co/VRm0B52TE4

उल्लेखनीय है कि पहली पारी में श्रीलंका ने 204 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने 253 रन बनाए। इसके बाद दूसरी पारी श्रीलंका ने 9 विकेट पर 345 रन बनाकर घोषित की। जवाब में खेलते हुए विंडीज टीम 132 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment