Create
Notifications

श्रीलंका में बारिश से प्रभावित तीसरे दिन वेस्टइंडीज ने टाला फॉलोऑन

बारिश की वजह से आज के दिन ज्यादा खेल नहीं हुआ
बारिश की वजह से आज के दिन ज्यादा खेल नहीं हुआ
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज की टीम फॉलोऑन बचाने में सफल रही। दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज की टीम ने 9 विकेट पर 224 रन बनाए। हालांकि दिन का खेल बारिश से काफी ज्यादा प्रभावित रहा। इसलिए स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। जोशुआ डा सिल्वा 11 रन बनाकर क्रीज पर थे। पहली पारी के आधार पर वेस्टइंडीज की टीम अब भी श्रीलंकाई टीम से 162 रन से पीछे है।

दिन की शुरुआत में 6 विकेट पर 113 रन से आगे खेलते हुए काइल मैयर्स और जेसन होल्डर ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए सातवें विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। 163 रन के कुल स्कोर पर वेस्टइंडीज ने सातवाँ विकेट गंवाया। काइल मैयर्स 45 रन बनाकर आउट हो गए। थोड़ी देर बाद जेसन होल्डर भी 36 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। इस समय भी टीम फॉलोऑन के स्कोर से थोड़ी दूर थी। रहकीम कॉर्नवॉल ने ने क्रीज अपर टिककर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए फॉलोऑन टाल दिया। वह 39 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद बारिश ने लगातार खलल डाला। हालांकि बीच में सूर्य की रौशनी भी देखने को मिली लेकिन बारिश नहीं रुकी।

काफी देर तक इन्तजार और निरीक्षण करने के बाद अम्पायरों ने दिन का खेल समाप्त करने का ऐलान कर दिया। इस समय विंडीज का कुल स्कोर 9 विकेट पर 224 रन था। हालांकि पहली पारी के आधार पर वेस्टइंडीज की टीम अब भी श्रीलंका से 162 रन पीछे है। श्रीलंका के लिए प्रवीन जयविक्रमा और रमेश मेंडिस ने 3-3 विकेट हासिल किये। चौथे दिन का खेल श्रीलंकाई टीम के दृष्टिकोण से काफी अहम माना जा सकता है। देखना होगा कि मेजबान टीम की क्या रणनीति रहती है।

संक्षिप्त स्कोर

श्रीलंका पहली पारी: 386/10

वेस्टइंडीज पहली पारी: 224/9


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now