Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज पर फॉलोऑन का खतरा

श्रीलंका की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की है
श्रीलंका की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज की स्थिति खराब हो गई। दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने 6 विकेट पर 113 रन बनाए। काइल मैयर्स 22 और होल्डर 1 रन बनाकर क्रीज पर हैं। फॉलोऑन टालने के लिए अब भी वेस्टइंडीज की टीम को पहली पारी में 73 रन की दरकार है। श्रीलंकाई टीम की पहली पारी 386 रनों पर समाप्त हो गई।

इससे पहले कल के स्कोर 3 विकेट पर 267 रन से आगे खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई। धनंजय डी सिल्वा महज 5 रन जोड़कर 61 के निजी स्कोर पर चलते बने। दिमुथ करुणारत्ने भी 147 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। यहाँ से दिनेश चाँडीमल ने जरुर क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी की लेकिन दूसरे छोर पर बल्लेबाज आउट होते रहे। चाँडीमल 45 रन बनाकर आउट हुए और श्रीलंका की पहली पारी 386 रन बनाकर सिमट गई। वेस्टइंडीज के लिए रोस्टन चेज ने 83 रन देकर 5 विकेट चटकाए। वॉरिकैन ने 3 और गैब्रिएल ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में पहली पारी में खेलते हुए वेस्टइंडीज को क्रैग ब्रैथवेट और जर्मेन ब्लैकवुड ने बेहतरीन शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 46 रन जोड़े। इस बीच ब्लैकवुड 20 रन बनाकर आउट हो गए। एनक्रुमाह बॉनर एक रन बनाकर चलते बने। यहाँ से वेस्टइंडीज की टीम के लिए कुछ भी सही घटित नहीं हुआ। जमे हुए बल्लेबाज ब्रैथवेट भी 41 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। शाई होप के बल्ले से रन निकलने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वह 10 रन का योगदान ही दे पाए। 100 रन पर 6 विकेट गंवाने के बाद वेस्टइंडीज की स्थिति खराब हो गई। दिन का का खेल समाप्त होने तक कुल स्कोर 6 विकेट पर 113 रन था। काइल मैयर्स 22 और जेसन होल्डर 1 रन बनाकर क्रीज पर हैं। रमेश मेंडिस ने 3 विकेट हासिल किये हैं।

संक्षिप्त स्कोर

श्रीलंका पहली पारी: 386/10

वेस्टइंडीज पहली पारी: 113/6


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now