स्मृति मंधाना ने वुमेंस टी20 चैलेंज को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना

भारतीय महिला टीम की दिग्गज बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने वुमेंस टी20 चैलेंज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रविवार को बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि इस साल वुमेंस टी20 चैलेंज का आयोजन होगा। इससे भारतीय महिला खिलाड़ी काफी खुश हैं और इसी कड़ी में स्मृति मंधाना ने भी अपनी खुशी जताई है।

स्मृति मंधाना ने ट्वीट करके कहा, ये एक स्वाग्त योग्य कदम है। मैं वुमेंस टी20 चैलेंज में खेलने को लेकर उत्साहित हूं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की तरफ से रविवार को बयान आया कि वुमेंस टी20 चैलेंज का आयोजन यूएई में आईपीएल के प्लेऑफ के दौरान होगा। वुमेंस टी20 चैलेंज में 3 टीमों के बीच 4 मुकाबले खेले जाएंगे। वुमेंस टी20 चैलेंज के आयोजन पर मिताली राज और पूनम यादव जैसी खिलाड़ियों ने भी खुशी जताई।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा कमबैक के बाद विराट कोहली ने मुझे काफी सपोर्ट किया था

दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने ट्वीट कर सौरव गांगुली का आभार जताया और कहा कि हमारी वर्ल्ड कप कैंपेन की शुरुआत के लिए ये अच्छा है। वहीं पूनम यादव ने लिखा कि ये काफी अच्छी खबर है, सौरव गांगुली और बीसीसीआई को शुक्रिया।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने वुमेंस टी20 चैलेंज की टाइमिंग पर उठाए थे सवाल

हालांकि ऑस्ट्रेलिया की कुछ खिलाड़ियों ने वुमेंस टी20 चैलेंज की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए हैं। दरअसल जिस समय वुमेंस टी20 चैलेंज का आयोजन होगा, ठीक उसी समय बिग बैश लीग भी खेला जाएगा। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर खुश नहीं हैं।

ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने ट्वीट किया, मतलब वुमेंस बिग बैश लीग के दौरान।

ये भी पढ़ें: मैंने किसी भी लीग में खेलने के लिए अभी हामी नहीं भरी है - इरफान पठान

एलिसा हीली ने एक और ट्वीट किया और कहा कि जिन भारतीय महिला खिलाड़ियों ने वुमेंस बिग बैश लीग का कॉन्ट्रै्क्ट पहले ही साइन कर लिया है, उनका क्या होगा। इसके अलावा जो भी अंतर्राष्ट्रीय मार्की खिलाड़ी हैं वो ऑस्ट्रेलिया में रहेंगी, उनका क्या होगा।

वहीं एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेस जोनासन ने भी इस पर नाराजगी जताई है। उन्होंने लिखा मेरे पास कुछ शब्द ही नहीं हैं। वहीं रसेल हेंस ने कहा कि अगर ऐसा है तो फिर ये काफी शर्मनाक है। न्यूजीलैंड की पूर्व कप्तान सूजी बेट्स ने भी कहा कि वुमेंस बिग बैश लीग और वुमेंस आईपीएल की तारीख आपस में टकरा रही है। ये बहुत ही शर्मनाक है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now