Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा कमबैक के बाद विराट कोहली ने मुझे काफी सपोर्ट किया था

युवराज सिंह और विराट कोहली
युवराज सिंह और विराट कोहली
Nitesh
ANALYST
Modified 04 Aug 2020, 13:29 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। युवराज सिंह ने कहा है कि 2017 में जब उन्होंने कमबैक किया था तब विराट कोहली ने उनका काफी साथ दिया था। युवराज सिंह ने कहा कि विराट कोहली के सपोर्ट की वजह से ही वो वापसी कर पाए।

युवराज सिंह ने 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भारतीय टीम में जबरदस्त वापसी की थी। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के दौरान एक मैच में 150 रनों की पारी खेली थी। ये उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ वनडे पारी थी। इसके अलावा चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी जीता था। हालांकि उसके बाद उनका फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा और वो टीम से बाहर हो गए।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में 10 करोड़ से ज्यादा की रकम मिली इसके बावजूद वो फ्लॉप रहे

न्यूज 18 से खास बातचीत में युवराज सिंह ने कहा कि जब मैंने अपना कमबैक किया था तो विराट कोहली ने मुझे काफी सपोर्ट किया था। अगर उन्होंने मुझे सपोर्ट नहीं किया होता तो मैं अपना कमबैक नहीं कर पाता। वहीं युवराज सिंह ने ये भी कहा कि वो धोनी ही थे जिन्होंने 2019 वर्ल्ड कप को लेकर मुझे सारी स्थिति स्पष्ट की थी और बताया था कि चयनकर्ता तुम्हे नहीं चुनने वाले हैं। एम एस धोनी ने मुझे असली तस्वीर दिखाई। जितना हो सका उन्होंने किया। युवराज सिंह ने कहा कि एम एस धोनी मुझे कहा था कि मैं चयनकर्ताओं के प्लान में नहीं हूं, इसीलिए मुझे संन्यास का फैसला लेने में मदद मिली।

ये भी पढ़ें: 4 ऐसे मौके जब टेस्ट मैच के एक दिन में 500 से ज्यादा रन बने

युवराज सिंह 2015 वर्ल्ड कप को लेकर भी दिया बयान

युवराज सिंह ने आगे कहा कि 2011 वर्ल्ड कप तक एम एस धोनी मेरे ऊपर काफी विश्वास जताते थे। वो मुझसे कहा करते थे कि तुम मेरे मेन प्लेयर हो। लेकिन बीमारी से वापस आने के बाद मेरे गेम में बदलाव आ गया और टीम में भी कई सारे बदलाव हो गए। जहां तक 2015 वर्ल्ड कप का सवाल है आप किसी चीज पर सवाल नहीं उठा सकते हैं। मैं समझ सकता हूं कि एक कप्तान के तौर पर आप हर चीज जस्टिफाई नहीं कर सकते हैं। कही ना कहीं आपको देखना पड़ता है कि टीम का परफॉरमेंस कैसा है।

Published 04 Aug 2020, 13:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit