मैंने सुना ही नहीं...विराट कोहली के वीडियो कॉल को लेकर स्मृति मंधाना ने खोला बड़ा राज

स्मृति मंधाना प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (Photo Credit - Twitter)
स्मृति मंधाना प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान (Photo Credit - Twitter)

आरसीबी (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराकर वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन का टाइटल अपने नाम किया। टीम की इस जीत से ना केवल वुमेंस टीम बल्कि आरसीबी मेंस टीम के खिलाड़ी भी काफी खुश थे। यही वजह रही कि टीम की ऐतिहासिक सफलता के बाद विराट कोहली ने वुमेंस टीम को वीडियो कॉल किया। हालांकि कप्तान स्मृति मंधाना ने बताया कि वीडियो कॉल के दौरान विराट कोहली ने जो कुछ कहा वो सुन ही नहीं पाईं।

WPL 2024 के फाइनल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 18.3 ओवर में सिर्फ 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में आरसीबी ने इस टार्गेट को 19.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह से आरसीबी ने पहली बार टाइटल जीता। अभी तक आरसीबी मेंस और वुमेंस टीम ने एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीता था लेकिन वुमेंस टीम ने मात्र दूसरे ही सीजन में ये कारनामा कर दिखाया। पिछले सीजन टीम को निराशाजनक प्रदर्शन के साथ पहले ही दौर से बाहर होना पड़ा था लेकिन इस बार स्मृति मंधाना की अगुवाई में टीम ने इतिहास रच दिया।

शोर-शराबे की वजह से मैं विराट कोहली की आवाज नहीं सुन पाई - स्मृति मंधाना

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्मृति मंधाना ने बताया कि विराट कोहली ने जो कुछ भी कहा उसे वो सुन ही नहीं पाईं। उन्होंने कहा,

विराट कोहली ने जो कुछ भी कहा मैं उसे सुन ही नहीं पाई, क्योंकि शोर काफी ज्यादा हो रहा था। उन्होंने थम्स-अप किया और मैंने भी किया। वो इस जीत से काफी खुश नजर आ रहे थे और उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी। मुझे याद है पिछले सीजन उन्होंने मेरे पास आकर बात की थी और इससे मुझे काफी मदद मिली थी। वो इस टीम के साथ शुरु से ही जुड़े हुए हैं। उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती थी लेकिन शोर-शराबे की वजह से मैं उनकी आवाज नहीं सुन पाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता