Create
Notifications

स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय महिला टीम (Indian Womens Team) की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मंधाना ने कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो डे-नाईट टेस्ट मुकाबला खेलेंगी। मंधाना ने बताया कि जब बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मैच का ऐलान किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से खास बातचीत में स्मृति मंधाना ने भारतीय टीम के आगामी टेस्ट मैचों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 सितंबर से 3 अक्टूबर तक होने वाले डे-नाईट टेस्ट मैच को लेकर बयान दिया।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किए जाने के बाद सैम बिलिंग्स का बड़ा बयान

मंधाना ने कहा "अगर साफतौर पर कहूं तो जब मैं मेंस टीम के डे-नाईट टेस्ट मैच देखा करती थी तो मुझे कभी नहीं लगा कि मैं भी इस तरह के मैच खेल पाउंगी। यहां ये कहना गलत होगा कि सिर्फ मैं ही ऐसा सोच रही थी, पूरी इंडियन टीम को ऐसा लग रहा था। इसलिए जब इस टेस्ट मैच का ऐलान हुआ तो मैंने कहा कि ये काफी जबरदस्त होने वाला है।"

स्मृति मंधाना के मुताबिक जब उन्हें पहली बार लिमिटेड ओवर्स में डे-नाईट मुकाबला खेलने का मौका मिला था तो वो एक छोटे बच्चे की तरह उत्साहित हो गई थीं। मंधाना ने कहा कि इंडियन वुमेंस क्रिकेट में पिंक बॉल टेस्ट मैच काफी बड़ा लम्हा होगा।

इंडियन वुमेंस टीम ने 2014 के बाद से ही कोई टेस्ट मुकाबला नहीं खेला है। लेकिन इस साल टीम दो टेस्ट मुकाबले खेलेगी। इसमें से एक टेस्ट मैच उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाईट खेलना है और एक मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होगा। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी तक कुल 9 मैच हुए हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 4 मैच जीते हैं और 5 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2016 में मिली जीत को किया याद


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...