Create
Notifications

स्नेह राणा ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्नेह राणा अर्धशतक पूरा करने के बाद
स्नेह राणा अर्धशतक पूरा करने के बाद
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबले में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाली स्नेह राणा (Sneh Rana) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के लिए योगदान देकर वो काफी खुश हैं और बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने सिर्फ अपने बेसिक्स पर ध्यान दिया।

भारत और इंग्लैंड के बीच ब्रिस्टल में खेला गया एकमात्र टेस्ट मुकाबला ड्रॉ हो गया। स्नेह राणा और तानिया भाटिया के बीच 9वें विकेट के लिए हुई रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत टीम ने ये मुकाबला ड्रॉ करा लिया।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने कसा वेस्टइंडीज पर शिकंजा, सिर्फ 149 रनों पर ढेर हुई कैरेबियाई टीम

स्नेह राणा और तानिया भाटिया ने शतकीय साझेदारी कर मैच बचाया

दूसरी पारी में एक समय 7 विकेट पर 199 रन बनाकर भारतीय टीम संघर्ष कर रही थी। यहां से टीम मैच हारते हुए नजर आ रही थी लेकिन स्नेह राणा ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम को हार से बचा लिया। 8वें विकेट के लिए स्नेह राणा और शिखा पांडे ने मिलकर 41 रन जोड़े, इसके बाद शिखा आउट हो गईं। इसके बाद 9वें विकेट के लिए राणा और तानिया भाटिया ने नाबाद शतकीय साझेदारी निभाई और भारत के लिए मैच बचा लिया। स्नेह राणा ने नाबाद 80 और तानिया भाटिया ने नाबाद 44 रन बनाए। वही राणा ने इससे पहले गेंदबाजी में भी 4 विकेट चटकाए थे।

मैच के बाद स्नेह राणा ने अपनी बेहतरीन पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं इस वक्त काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। पार्टनरशिप करना काफी अहम था और शिखा पांडे और तानिया भाटिया के साथ मिलकर मैंने ऐसा ही किया। टीम के लिए योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। मैं केवल बेसिक पर ध्यान दे रही थी और बॉल को मेरिट के हिसाब से खेल रही थी। कमजोर गेंद मिलने पर मैं उस पर बाउंड्री लगा रही थी। पांच साल बाद टीम के लिए चुना जाना मेरे लिए एक इमोशनल मोमेंट था। मैं काफी खुश हूं, क्योंकि यहां पहले कभी नहीं खेला था और इससे मुझे लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए काफी कॉन्फिडेंस मिलेगा।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज तिहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज, कई दिग्गज प्लेयर्स का नाम शामिल

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now