Create

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में जबरदस्त गेंदबाजी के बाद स्नेह राणा का बड़ा बयान

स्नेह राणा
स्नेह राणा

इंग्लैंड महिला टीम (England Womens Team) के खिलाफ ब्रिस्टल टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के बाद प्रमुख स्पिनर स्नेह राणा (Sneh Rana) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि किसी भी प्लेयर को हार नहीं मानना चाहिए और लगातार प्रयास करते रहना चाहिए।

स्नेह राणा ने कहा कि अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर वो कई खिलाड़ियों को प्रेरित कर सकती हैं। पहले दिन के खेल के बाद उन्होंने कहा,

मेरी उम्र के कई सारे लोग ये सोचते हैं कि वो वापसी नहीं कर पाएंगे या फिर दिन गुजरने के साथ ही कमबैक करना मुश्किल हो जाता है। इसलिए उम्मीद करती हूं कि मैं अपने इस परफॉर्मेंस से किसी को इंस्पायर कर सकूं। मेरी राय में किसी को हार नहीं माननी चाहिए।

ये भी पढ़ें: राशिद खान ने IPL और PSL की तुलना पर दिया शानदार जवाब, कही बड़ी बात

स्नेह राणा ने अपनी शानदार गेंदबाजी पिता को समर्पित की

स्नेह राणा ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी अपने पिता को समर्पित की जो दो महीने पहले चल बसे थे और राणा को दोबारा इंडियन जर्सी में नहीं देख पा। उन्होंने कहा,

मैंने उन्हें दो महीने पहले खो दिया था। इंडियन टीम का ऐलान होने से पहले ऐसा हुआ था। वो मुझे दोबारा इंडिया के लिए खेलते हुए देखना चाहते थे, इसीलिए ये मेरे लिए काफी इमोशनल लम्हा था। दुर्भाग्य से वो ये देखने से पहले ही चल बसे। मेरे हिसाब से ये जीवन का एक हिस्सा है। जो भी मैंने अभी तक इंडियन टीम के लिए किया है और आगे जो भी करूंगी उसे अपने पिता को समर्पित करूंगी।

आपको बता दें कि ब्रिस्टल में भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच की शुरूआत हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 269 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से स्नेह राणा ने अभी तक कुल मिलाकर 3 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: "WTC Final में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो स्पिनर्स के साथ उतरना चाहिए"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment