Hindi Cricket News- जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए सौम्य सरकार को बंगलादेशी टीम में शामिल किया गया

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए बांग्लादेश की टीम में सौम्य सरकार को शामिल कर लिया गया है। बाएँ हाथ का यह बल्लेबाज अपनी शादी के कारण पहले दो वनडे में नहीं था। इसके अलावा सभी खिलाड़ी वही रहेंगे और कोई अन्य बदलाव बांग्लादेश की टीम में नहीं हुआ है।

बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदिन ने कहा "अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ टीम चुनने से पहले युवा खिलाड़ियों को परखना चाहते हैं इसलिए अगले वनडे में मुशफिकुर रहीम नहीं खेलेंगे। हम नहीं चाहते कि वे वहां डेब्यू करे।

यह भी पढ़ें: सुनील जोशी को बीसीसीआई का मुख्य चयनकर्ता बनाया गया

गौरतलब है कि मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान दौरे के पहले दो ट्रिप में जाने से मना किया था और अप्रैल में अंतिम ट्रिप के लिए भी वे उपलब्ध नहीं रहेंगे। उन्होंने सुरक्षा कारणों से वहां नहीं जाने का फैसला लिया था। बांग्लादेश की टीम का पाकिस्तान दौरा तीन चरणों में प्रस्तावित हुआ था जिसमें दो चरण हो चुके हैं और अंतिम चरण बाकी है।

बांग्लादेश टीम ने जिम्बाब्वे को शुरुआती दोनों मैच हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। तीसरा और अंतिम मैच छह मार्च को सिलहट में खेला जाएगा। इसके बाद दो टी20 मैच भी खेले जाएंगे। इससे पहले दोनों देशों के बीच एक टेस्ट मैच खेला गया था जिसमें बांग्लादेश ने विजय हासिल की थी। सौम्य सरकार के वापस आने पर यह टीम और ज्यादा मजबूत होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now