गौतम गंभीर को टीम इंडिया का कोच बनाए जाने को लेकर खुलकर बोले सौरव गांगुली, दिया ये बड़ा बयान

गौतम गंभीर को लेकर सौरव गांगुली का बयान
गौतम गंभीर को लेकर सौरव गांगुली का बयान

Sourav Ganguly on Gautam Gambhir Team India Coach : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने गौतम गंभीर को अगला हेड कोच बनाए जाने की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गौतम गंभीर को हेड कोच बनाए जाने का समर्थन किया है। सौरव गांगुली ने कहा है कि गौतम गंभीर भारतीय टीम की कोचिंग के लिए एक बेहतरीन कैंडिडेट हैं।

दरअसल हाल ही में सौरव गांगुली ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे थे कि शायद वो गौतम गंभीर को टीम इंडिया का कोच बनाए जाने के पक्ष में नहीं हैं। गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा था,

एक व्यक्ति के जीवन में कोच का महत्व काफी ज्यादा होता है। कोच ही अपने गाइडेंस और लगातार ट्रेनिंग से किसी भी इंसान के भविष्य को मैदान के अंदर और मैदान के बाहर निखारता है। इसलिए कोच और संस्थान का चयन काफी बुद्धिमानी के साथ करना चाहिए।

सौरव गांगुली का ये ट्वीट आने के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। कई सारे लोगों का ये मानना था कि कहीं सौरव गांगुली अपने इस ट्वीट के जरिए गौतम गंभीर को हेड कोच बनाए जाने का विरोध तो नहीं कर रहे हैं। क्योंकि इसकी टाइमिंग उसी हिसाब से है। हालांकि बाद में ये मालूम हुआ कि सौरव गांगुली का ये ट्वीट किसी और चीज के लिए था और उसका गलत मतलब निकाला गया था।

गौतम गंभीर हेड कोच के लिए सही कैंडिडेट हैं - सौरव गांगुली

अब सौरव गांगुली ने एक और ट्वीट किया है और इस बार वो गौतम गंभीर को लेकर खुलकर बोले हैं। सौरव गांगुली ने रेवस्पोर्ट्ज से इंटरव्यू के दौरान कहा,

गौतम गंभीर काफी जज्बे के साथ काम करते हैं। वो ईमानदार हैं और भारतीय टीम के हेड कोच पोजिशन के लिए काफी सही कैंडिडेट हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया का अगला हेड कोच कौन होगा इसको लेकर सभी फैंस के मन में सवाल बना हुआ है। कई सारे पूर्व खिलाड़ियों के नाम दावेदार के तौर पर सामने आए लेकिन अभी तक किसी के नाम पर अधिकारिक मुहर नहीं लगी है। हालांकि गौतम गंभीर को इस रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now