Create
Notifications

राशिद लतीफ ने की सौरव गांगुली की आलोचना, कहा सिर्फ आईपीएल और भारतीय क्रिकेट पर फोकस करें

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली
सावन गुप्ता

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली की आलोचना की है। सौरव गांगुली ने हाल ही में एशिया कप स्थगित होने को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद राशिद लतीफ ने सोशल मीडिया के जरिए उन पर निशाना साधा है। राशिद लतीफ ने कहा कि सौरव गांगुली को ज्यादा पावर नहीं दिखानी चाहिए और केवल अपने काम से काम रखना चाहिए।

राशिद लतीफ ने ट्वीट कर कहा, चाहे एशिया कप रद्द हो गया हो या नहीं, इसका फैसला सिर्फ एशियन क्रिकेट काउंसिल ही कर सकती है। ज्यादा ताकत दिखाने से एशियाई देश नाराज होंगे। सौरव गांगुली को सिर्फ भारतीय क्रिकेट और आईपीएल पर ही फोकस करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: एशिया कप को जून 2021 तक किया गया स्थगित

सौरव गांगुली ने एशिया कप रद्द होने को लेकर दिया था बयान

आपको बता दें कि बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने एक चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस बार एशिया कप का आयोजन नहीं होगा। हालांकि एशियन क्रिकेट काउंसिल ने इसको लेकर अभी तक कोई ऐलान नहीं किया था, बस इसी बात से पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज नाराज हैं।

वहीं सौरव गांगुली का ये बयान सामने आने के बाद एशियन क्रिकेट काउंसिल ने भी ऐलान कर दिया है कि इस बार एशिया कप का आयोजन नहीं होगा।

"हम एशिया कप का आयोजन शेड्यूल के मुताबिक ही कराना चाहते थे। हालांकि ट्रेवल पर लगे प्रतिबंध, क्वारंटाइन, हेल्थ रिस्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना यह सब चुनौतियां एशिया कप के आयोजन के वक्त आती। इन सभी चीजों को देखते हुए हमने एशिया कप को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। हम उम्मीद करेंगे कि अगले साल जून में एशिया कप का आयोजन करा सकें।"

गौरतलब कि आखिरी बार एशिया कप का आयोजन 2018 में यूएई में हुआ था और भारतीय टीम ने ही इस टूर्नामेंट को रिकॉर्ड सातवीं बार जीता था। भारतीय टीम इस समय एशिया कप की गत विजेता भी है। जैसा सब जानते ही हैं कि 2020 में पूरा विश्व कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और इसका असर खेल जगत पर भी पड़ा है। लगभग 4 महीने के बाद किसी प्रकार की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत हुई है।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जो अपनी आईपीएल टीमों के कप्तान बन सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...