"दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा फाइनल"- टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर दिग्गज ऑल राउंडर का बड़ा बयान

अंक तालिका में टॉप-2 में हैं ये दोनों टीमें
अंक तालिका में टॉप-2 में हैं ये दोनों टीमें

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के वर्तमान संस्करण को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने बड़ा बयान दिया है। वॉटसन का मानना है कि इस संस्करण के फाइनल में जाने के लिए ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे मजबूत दावेदार हैं। फिलहाल अंक तालिका में अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया टॉप-2 में हैं। दक्षिण अफ्रीका के पास ऑस्ट्रेलिया से 12 अंक कम हैं, लेकिन अंक प्रतिशत के आधार पर वे पहले स्थान पर हैं।

हाल ही में ICC रीव्यू में बात करते हुए वॉटसन ने कहा है कि हालिया समय में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह का खेल दिखाया है इसे देखते हुए किसी अन्य टीम का इन्हें फाइनल में जाने से रोक पाना बेहद मुश्किल लग रहा है। उन्होंने कहा,

फिलहाल मैं इसे इस तरह देख रहा हूं कि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के लिए फाइनल में जगह नहीं बना पाना बेहद मुश्किल काम होगा। वे दोनों ही काफी शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ उस आखिरी टेस्ट के अलावा ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया है।

"भारत और पाकिस्तान की वापसी को नहीं किया जा सकता अनदेखा"- वॉटसन

वॉटसन ने दक्षिण अफ्रीका को चेतावनी देते हुए कहा है कि उन्हें गलती करने से बचना होगा क्योंकि भारत और पाकिस्तान जैसी टीमें मौके की तलाश में हैं। वॉटसन के मुताबिक इन दो एशियन टीमों के पास कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं और इनकी वापसी को खारिज नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा,

प्रतियोगिता में सबसे आगे होने के बावजूद दक्षिण अफ्रीका फॉर्म में गिरावट नहीं झेल सकती है। उनके द्वारा किया गया खराब प्रदर्शन भारत और पाकिस्तान के लिए वापसी के दरवाजे खोल सकता है। आप कभी भी भारत और पाकिस्तान को अनदेखा नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके पास कई मैच विजेता हैं। मुझे सरप्राइज होगा यदि ये टीमें फाइनल में जगह बनाने के लिए वापसी नहीं करेंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now