COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SA vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
1.08K   //    25 Feb 2019, 11:34 IST

श्रीलंका के साथ 3 मार्च से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान किया गया है,लुंगी एनगिडी की वापसी हुई है। वह घुटने की चोट के बाद पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू श्रृंखला और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में टीम का हिस्सा नहीं थे। इससे पहले एनगिडी नवंबर 2018 में ऑस्ट्रेलिया मे, एक टी 20 मैच के दौरान अपने घुटने में चोट लगा बैठे थे। वहीं एनरिक नार्जे को भी टीम में चुना गया है।

दक्षिण अफ्रीकी टीम के चयनकर्ता लिंडा ज़ोंडी ने कहा, " पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टी20 सीरीज़ में लगी चोट के कारण, लंबी अवधि के बाद लुंगी की टीम में वापसी हुई है, उनका टीम में वापस आना टीम के लिए अच्छा है। मोमेंटम वन-डे कप में टाइटन्स के लिए उनका हालिया फॉर्म प्रभावशाली रहा है और वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिर से मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं।"

जोंडी ने पुष्टि की है कि, पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में शतक और अर्धशतक बनाने वाले अनुभवी बल्लेबाज अमला को केवल आराम दिया गया है।

"वे खिलाड़ी जो पाकिस्तान के खिलाफ टीम में थे, उनमे से कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इस श्रृंखला के पहले तीन वनडे का उपयोग करने की आवश्यकता है जिसमें हम अपने सभी विकल्पों की जांच कर सकते हैं। हम जानते हैं हाशिम अमला ने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है, उन्हें शुरुआती तीन वनडे से आराम दिया गया है। हमे आशा है कि जेपी डुमनी भी चोट के बाद, अंतिम दो वनडे में टीम में वापसी करेंगे।"

श्रीलंका के साथ शुरुआती तीन वनडे के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम इस प्रकार से है:

फाफ डू प्लेसी (कप्तान), क्विन्टन डी कॉक, रीज़ा हेन्ड्रिक्स, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, वियन मल्डर ,लुंगी एनगिडी, एनरिक नार्जे, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, डेल स्टेन, वान डेर डसेन।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...