दक्षिण अफ्रीका में गार्ड ने इरफान पठान को डराया, पूर्व ऑलराउंडर ने साझा किया मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Irfan Pathan Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Irfan Pathan Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) कमेंटेटर के तौर पर अपनी दूसरी पारी की शुरुआत काफी समय पहले ही शुरू कर चुके हैं। कमेंट्री के साथ-साथ पठान खेल से जुड़े अहम मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करते हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक गार्ड ने अचानक से उन्हें डरा दिया।

बता दें कि इरफान पठान इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में हैं। भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान वो हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे और अब उनका काम खत्म हो चुका है।

शनिवार को बाएं हाथ के पूर्व क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में पठान रास्ते से गुजर रहे होते हैं, तभी स्टैचू की तरह खड़े गार्ड ने अचानक से प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें डरा दिया। गार्ड स्टैचू की तरह बॉडी और कपड़ों पर पेंट लगाकर पहले से एक जगह पर खड़ा होता है। हालाँकि, बाद में पठान उससे हाथ भी मिलाते हैं और मुस्कुराते हुए नजर आते हैं।

39 वर्षीय पठान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

जब आप घूमते हैं तो यात्रा मजेदार होती है। धन्यवाद दक्षिण अफ्रीका आप इस क्षण तक अद्भुत थे।

पठान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वो कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'क्या आप सच में डर गए??'

गौरतलब है कि केप टाउन में खेला गया दूसरा टेस्ट मुकाबला मात्र 642 गेंदों में खत्म हो गया था। गेंदों के लिहाज से ये टेस्ट इतिहास का सबसे छोटा मुकाबला रहा। उस मैच के पहले दिन कुल 23 विकेट गिरे थे, जबकि दूसरे दिन 10 विकेट गिरे थे। दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया के सामने जीत के लिए दूसरी पारी में 79 रनों का टारगेट रखा था, जिसे रोहित शर्मा एन्ड कंपनी ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। जीत के साथ टीम इंडिया केप टाउन में टेस्ट जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar