Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख खिलाड़ी का बड़ा बयान

एश्टन एगर
एश्टन एगर
Nitesh
ANALYST

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरूआत से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के प्रमुख स्पिनर एश्टन एगर (Ashton Agar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज में स्पिन गेंदबाजों की भूमिका काफी अहम रहने वाली है।

एश्टन एगर ने इंट्रा स्क्वाड मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। डैरेन सैमी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में उन्होंने 25 रन देकर 1 विकेट लिया। उन्होंने बताया कि वेस्टइंडीज में पिच का बिहेवियर किस तरह का रह सकता है।

एश्टन एगर ने कहा "मुझे निश्चित तौर पर लगता है कि पिच की काफी अहम भूमिका रहने वाली है। कल गेंद थोड़ी नीचे रह रही थी और मदद भी मिल रही थी। विकेट थोड़ा स्लो हुई है और इसीलिए गेंदबाजों के सामने ये चुनौती रहेगी कि वो किस स्पीड पर डालें।"

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड टूर पर बुलाने की रणनीति पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

एश्टन टर्नर ने आगे कहा "टी20 की पिचों पर आपको जबरदस्त टर्न नहीं मिलेगा और ना ही गेंद ज्यादा नीचे रहेगी। आमतौर पर पूरी दुनिया में टी20 पिचें फ्लैट होती हैं लेकिन वेस्टइंडीज और उप महाद्वीप में ऐसा नहीं है। इतिहास को अगर देखें तो इससे पता चलता है कि यहां थोड़ी बहुत स्पिन फ्रेंडली पिचें हैं।"

एश्टन एगर के मुताबिक पावरप्ले में स्पिनरों की भूमिका अहम रहेगी

एश्टन एगर के मुताबिक वेस्टइंडीज में पावरप्ले के ओवरों में स्पिनर काफी घातक साबित हो सकते हैं। हाल ही में साउथ अफ्रीका के लिए तबरेज शम्सी और जॉर्ज लिंडे ने ये कारनामा किया था।

उन्होंने आगे कहा "वेस्टइंडीज में पावरप्ले में स्पिनर्स की भूमिका अहम रहने वाली है। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि किसी दिन आप बहुत अच्छी गेंदबाजी करें और किसी दिन बल्लेबाज आपके खिलाफ काफी रन भी बना सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा मैं काफी लकी हूं

Edited by Nitesh
💬 1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now