सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स को नए कोच की तलाश, LSG के पूर्व दिग्गज को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

एडेन मार्करम और संजू सैमसन (Photo - IPLT20)
एडेन मार्करम और संजू सैमसन (Photo - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बाद अब राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम भी नए हेड कोच की नियुक्ति कर सकती हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ब्रायन लारा से अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर सकती है क्योंकि उनकी कोचिंग में पिछले सीजन टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स भी नए हेड कोच की नियुक्ति कर सकती है। हालांकि कुमार संगकारा अपनी जगह पर बरकरार रहेंगे। क्रिकबज्ज की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम से अपना नाता तोड़ने वाले हीथ स्ट्रीक की राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी से बात चल रही है। इसके अलावा वो एक और टीम से भी बात कर रहे हैं।

एंडी फ्लावर का कोच के तौर पर रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। सीपीएल में सेंट लूसिया ज्यूक्स उनकी कोचिंग में रनर-अप रही थी। पीएसएल में उन्होंने मुल्तान सुल्तांस को टाइटल जिताया था और इंटरनेशनल लीग टी20 में गल्फ जायंट्स को खिताब दिलाने में मदद की थी। उनकी कोचिंग में लखनऊ सुपर जायंट्स दो बार आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची।

ब्रायन लारा की सनराइजर्स हैदराबाद से हो सकती है छुट्टी - रिपोर्ट्

वहीं दूसरी तरफ पिछले सीजन खराब परफॉर्मेंस के बाद ब्रायन लारा को भी सनराइजर्स हैदराबाद से हटाया जा सकता है। अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन खबरों के मुताबिक फ्रेंचाइजी लारा की कोचिंग स्टाइल से खुश नहीं है और इसी वजह से इनकी राहें अलग हो सकती हैं। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद भी नए कोच की नियुक्ति कर सकती है।

राजस्थान रॉयल्स की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 में शुरूआती मैचों में लगातार जीत के बाद टीम का परफॉर्मेंस दूसरे हाफ में वैसा नहीं रहा और वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाए। टीम जरूरत के समय वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसी वजह से वहां पर भी फेरबदल देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now