Create
Notifications

SRH vs KKR प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच सनराइज़र्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स कौन जीतेगा?

सनराइज़र्स हैदराबाद के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती होगी
सनराइज़र्स हैदराबाद के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की चुनौती होगी
Prashant Kumar
visit

इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल के 15वें सीजन (IPL 2022) का आज 25वां मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुरू होगा। हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है और उनका आत्मविश्वास काफी ज्यादा होगा, जबकि केकेआर को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी हार मिली थी। ऐसे में एक टीम की कोशिश लय को बरकरार रखने तथा दूसरी टीम की कोशिश लय में वापसी की होगी। इस मुकाबले के लिए विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़ना जारी रखिये।

सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए पिछले दो मैचों में उनके टॉप ऑर्डर ने अच्छी बल्लेबाजी की है। कप्तान केन विलियमसन ने भी एक मैच जिताऊ पारी खेलते हुए फॉर्म में वापसी की। अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम और निकोलस पूरन के बल्ले से रन देखने को मिले हैं। हालाँकि टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर का ना होना जरूर एक चिंता का विषय रहेगा। देखना होगा कि टीम किस खिलाड़ी को शामिल करती है। तेज गेंदबाजी विभाग में भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में उमरान मलिक और टी नटराजन की जोड़ी अच्छा कर रही है।

केकेआर की टीम का प्रदर्शन भी अभी तक ठीक रहा है लेकिन टीम का बल्लेबाजी क्रम अभी तक मजबूत प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है। टॉप ऑर्डर में अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर का बल्ला एक-आध मैच को छोड़कर खामोश ही रहा है। मध्यक्रम में भी यही हाल है और इसी वजह से टीम को पिछले मैच में हार भी मिली थी। रहाणे की जगह आरोन फिंच को मौका दिया जा सकता है। गेंदबाजी में उमेश यादव ने अच्छा किया है लेकिन पैट कमिंस उम्मीद के मुताबिक साथ नहीं दे पाए हैं। सुनील नारेन और वरुण चक्रवर्ती की जोड़ी हैदराबाद के मध्यक्रम को परेशान कर सकती है।

SRH vs KKR के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच कुल 21 मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 बार जीत हासिल की है, जबकि हैदराबाद के नाम 7 जीत दर्ज हैं।

आज का IPL मैच SRH vs KKR कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच KKR जीतेगी।

youtube-cover

live poll LIVE POLL

Q. आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

SRH

KKR

162 votes so far

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now