ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ श्रीलंकाई टीम को मिली बढ़त, स्पिनर की बेहतरीन गेंदबाजी

Photo - Sri Lanka Cricket Twitter
Photo - Sri Lanka Cricket Twitter

हम्बनटोटा में खेले जा रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका 'ए' के 330/9 के जवाब में ऑस्ट्रेलिया 'ए' 254 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। श्रीलंकाई टीम को पहली पारी में 76 रनों की बढ़त मिली और दूसरे दिन स्टंप्स के समय तक उन्होंने दूसरी पारी में 27/2 का स्कोर बना लिया था। मेजबानों की कुल बढ़त 103 रनों की हो गई है।

श्रीलंका 'ए' ने पहले दिन के स्कोर 330/9 पर पारी घोषित की। जवाब में ऑस्ट्रेलिया 'ए' की शुरुआत अच्छी हुई लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गिरने से उनकी पारी 74.3 ओवर में 254 के स्कोर पर सिमट गई। जिमी पियर्सन ने 67 रनों की नाबाद पारी खेली। कप्तान मार्कस हैरिस ने 39 और मैट रेनशॉ ने 35 रन बनाये। श्रीलंका 'ए' की तरफ से लक्षिता मानासिंघे ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए, वहीं दिलशान मधुशंका ने तीन और सुमिंदा लक्षण ने दो विकेट लिए।

दूसरी पारी में श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब हुई और दोनों ओपनर सस्ते में आउट हो गए। मिनोद भानुका 8 और लाहिरू उदारा 4 रन बनाकर आउट हो गए। स्टंप्स के समय कप्तान कमिंडू मेंडिस 14 और मोहम्मद शिराज़ 1 रन बनाकर नाबाद थे। मैच के तीसरे दिन श्रीलंकाई टीम की नज़रें बड़े स्कोर पर होंगी।

Quick Links