Create

श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल मेंडिस को रोड एक्सीडेंट के मामले में किया गया अरेस्ट

कुसल मेंडिस
कुसल मेंडिस

श्रीलंका क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी कुसल मेंडिस को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कुसल मेंडिस को रोड एक्सीडेंट के मामले में अरेस्ट किया गया है। उन्होंने अपनी गाड़ी से एक राहगीर को टक्कर मार दी जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया और बाद में उसकी मौत भी हो गई। इसके बाद कुसल मेंडिस को अरेस्ट कर लिया गया।

ये घटना रविवार सुबर 5:30 बजे की है। पंडुरा इलाके में 64 साल का एक शख्श साइकल पर सवार होकर जा रहा था, तभी कुसल मेंडिस की गाड़ी उससे टकरा गई और वो बुरी तरह घायल हो गया। बाद में उस शख्स ने दम तोड़ दिया। कुसल मेंडिस का पहले मेडिकल चेकअप कराया गया और अब उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

कुसल मेंडिस श्रीलंका क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं

आपको बता दें कि कुसल मेंडिस इस वक्त श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी हैं। उन्होंने अभी तक 44 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसकी 85 पारियों में 2995 रन बनाए हैं और इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 11 अर्धशतक लगाए हैं। इसके अलावा कुसल मेंडिस ने 74 वनडे मुकाबलों की 74 पारियों में 2167 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 17 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं 26 टी20 मुकाबले भी उन्होंने खेले हैं और 484 रन बनाए हैं। इन आंकड़ों को देखकर पता चलता है कि कुसल मेंडिस श्रीलंका के एक प्रमुख खिलाड़ी हैं।

अब देखना ये है कि उन पर क्या कार्रवाई होती है और कोर्ट में वो क्या बयान देते हैं। जिस शख्स को कुसल मेंडिस की गाड़ी ने टक्कर मारा है उसकी मौत हो चुकी है ऐसे में ये मामला और गंभीर बन जाता है। हालांकि काफी कुछ कुसल मेंडिस के बयान पर भी निर्भर करेगा।

ये भी पढ़ें: मशरफे मोर्तजा को 15 दिनों में दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment