Hindi Cricket News: अगले वर्ल्ड कप तक एक बेहतरीन टीम तैयार करने का लक्ष्य-दिमुथ करुणारत्ने

Ankit
दिमुथ करुणारत्ने
दिमुथ करुणारत्ने

विश्व कप में लचर प्रदर्शन करने वाली श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराकर वनडे सीरीज जीत ली है। श्रीलंका ने बांग्लादेश को एकदिवसीय सीरीज में 3-0 से हराकर, 44 साल के बाद अपने घर पर कोई सीरीज जीती है। श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने अगले विश्व कप तक इस युवा टीम को मजबूत बनाना चाहते हैं।

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने बुधवार को कहा, "हां यह हमारे लिए नई शुरुआत है। मुझे लगता है कि विश्व कप के बाद हमें फिर से शुरुआत करनी थी, और इस बार हमें कुछ नई प्रतिभाओं की तलाश करनी है। हमें आगे घर और विदेशों में सीरीज खेलनी है। हम नये खिलाड़ियों को अवसर देने की उम्मीद कर रहे है। हम अगले विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ी बनाना चाहते हैं।"

लसिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज जैसे सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,"मैं हर समय एंजेलो और लसिथ से बात करता हूं, उन्होंने मुझे समर्थन दिया है। मैं अभी भी सीख रहा हूं और मुझे अपनी कप्तानी में काफी सुधार करना है। सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने मेरा समर्थन किया है और मैं अपना काम ठीक से करने की कोशिश कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ें:वेणुगोपाल राव ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

बांग्लादेश की खिलाफ इस सीरीज में मैथ्यूज ने तीन मैचों में 187 रन बनाये थे और मैन ऑफ़ द सीरीज बने थे।करुणारत्ने ने कहा, "एंजेलो बहुत अनुभवी हैं। वह अपने खेल को अच्छी तरह समझते हैं, इसलिए वह बल्ले से सफल होते हैं। मैच में अगर वह एक या दो ओवर फेंक सकते हैं तो श्रीलंका को यह फायदा देता है।"

कप्तान करुणारत्ने ने युवा खिलाडियों को लेकर कहा,"वे सभी बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और मैं उन्हें मौका देना चाहता था। क्योंकि इस मैच के बाद हमारे पास ज्यादा एकदिवसीय मैच नहीं हैं। आज जो भी खिलाड़ी खेले उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। हम चाहते हैं कि हमारी टीम मजबूत हो।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now