Create

'खिलाड़ियों का अनुबंध एक मुद्दा है लेकिन फ़िलहाल हम खेल पर ध्यान दे रहे हैं'

श्रीलंकाई टीम (Sri Lankan Team) इस समय बांग्लादेश (Bangladesh) में खेलने के लिए गई हुई है और उनका बोर्ड का साथ अनुबंध को लेकर भी मामला चल रहा है। इसको लेकर श्रीलंकाई कप्तान कुसल परेरा का बयान आया है। परेरा का कहना है कि यह एक मुद्दा है लेकिन इसके बारे में नहीं सोचकर हम खेल पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं।

परेरा ने कहा कि हम बोर्ड के साथ चल रहे अनुबंध के मुद्दे के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहते क्योंकि हम इस समय श्रृंखला पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हां, यह हम सभी के लिए चिंता का विषय है लेकिन हमें उम्मीद है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

परेरा ने कहा कि वह अपनी नई दिखने वाली टीम से जल्दी सीखने का आग्रह करेंगे। उल्लेखनीय है कि श्रीलंकाई टीम में एंजेलो मैथ्यूज, दिमुथ करुणारत्ने और लाहिरु थिरिमाने नहीं हैं। टीम की कप्तानी भी कुसल परेरा कर रहे हैं और टीम को एक नया रूप देने का प्रयास बोर्ड ने किया है।

हमारे पास अपनी डेथ बॉलिंग की योजना है लेकिन यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह एक ऐसी भूमिका है जिसे आप अनुभव के साथ ही बेहतर करते हैं। हम शुरू से ही परफेक्शन की उम्मीद नहीं कर सकते, हमारे गेंदबाज इस भूमिका के लिए नए हैं और इसलिए हमें धैर्य रखने की जरूरत है। हम जानते हैं कि बांग्लादेश की ताकत उनका स्पिन गेंदबाजी आक्रमण है, इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि विकेट इसमें सहायक होंगे। मुझे लगता है कि हमारी फील्डिंग में इस सीरीज पर बड़ा प्रभाव डालने की क्षमता है।

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम में शाकिब अल हसन की वापसी हुई है। वह न्यूजीलैंड दौरे पर टीम के साथ नहीं थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में शाकिब अल हसन को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया था।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment