Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

श्रीलंका के हेड कोच मिकी आर्थर और बल्लेबाज लहिरू थिरिमाने कोरोना पॉजिटिव

श्रीलंका के हेड कोच मिकी आर्थर और लहिरू थिरिमाने कोविड पॉजिटिव पायें गए
श्रीलंका के हेड कोच मिकी आर्थर और लहिरू थिरिमाने कोविड पॉजिटिव पायें गए
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 03 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) दौरे पर जाने से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) को दो बड़े झटके लगे हैं। टीम के हेड कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) और लहिरू थिरिमाने (Lahiru Thirimanne) कोविड पॉजिटिव पायें गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट ने एक प्रेस रिलीज़ के दौरान इस खबर की सूचना दी। विंडीज दौरे से पहले सभी खिलाड़ियों, स्टाफ के पीसीआर टेस्ट कि रिपोर्ट्स सामने आई, जिसमें मिकी आर्थर और लहिरू थिरिमाने की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। श्रीलंका क्रिकेट ने इन दोनों दिग्गजों को सरकार द्वारा बनाये गए कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने के सलाह दी है।

श्रीलंका क्रिकेट ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि यह सभी टेस्ट आगामी विंडीज दौरे से पहले होने अनिवार्य थे, जिसमें सभी खिलाड़ी, कोच, सपोर्ट स्टाफ और नेट गेंदबाज शामिल थे लेकिन जांच होने के बाद टीम के हेड कोच मिकी आर्थर और बल्लेबाज लहिरू थिरिमाने कि रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई है, जिसके चलते हमने उन्हें सरकार द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल में रहने की सलाह दी है। विंडीज दौरे पर जाने से पहले हमने कुल 36 लोगो के टेस्ट करवाए थे, जिसमें केवल 2 ही लोग पॉजिटिव पाए गए।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लहिरू थिरिमाने में ट्वीट करके जानकारी दी कि मुझे अभी खबर मिली है कि मेरी रिपोर्ट्स कोविड पॉजिटिव पाई गई है। मुझे किसी भी प्रकार के सिम्पटम्स नजर नहीं आये है और मुझे नहीं मालूम यह वायरस मुझे कैसे हुए है लेकिन मुझे अधिकारिक तौर पर सभी नियमों का पालन करने के लिए कहा गया है। आप सभी भी सुरक्षित रहे। लहिरू थिरिमाने के बयान पर लोगों ने उन्हें मजबूत रहने के लिए कहा है। मिकी आर्थर कि तरफ से अभी तक कोई भी आधिकार बयान दर्ज नहीं हुआ है।

इस खबर के बाद विंडीज दौरे में भी बदलाव नजर आ सकता है। श्रीलंका इस दौरे पर 3 वनडे, 3 टी20 मैच और 2 टेस्ट मैच खेलेगी।

Published 03 Feb 2021, 19:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now