Create
Notifications

श्रीलंकाई खिलाड़ी लाहिरू कुमारा कोरोना संक्रमित पाए गए

ANALYST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने सोमवार (22 फरवरी) को एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा (Lahiru Kumara) वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोरोना वायरस के टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद लाहिरू कुमारा को सरकार के निर्धारित कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया है। वह आइसोलेशन में रहेंगे।

रिलीज में बताया गया है कि लाहिरू कुमारा पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। पहचान के तुरंत बाद, लाहिरू कुमारा को कोविड 19 पर सरकार के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए निर्देशित किया गया है। तयशुदा हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन करते हुए श्रीलंका क्रिकेट सामान्य परिचालन के साथ जारी रहेगा।

श्रीलंका टीम अगले महीने वेस्टइंडीज में खेलेगी

श्रीलंका के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत सफेद गेंद वाले सेगमेंट से होनी है, जिसमें तीन से 20 मार्च तक तीन टी20 और तीन एकदिवसीय मैच निर्धारित हैं। श्रीलंका जल्द ही कैरिबियन देश के लिए प्रस्थान करने के लिए तैयार है, कुमारा को व्हाइट-बॉल गेम्स की टीम में जगह मिलने की संभावना नहीं है। जबकि 21 मार्च से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ से पहले उन्हें टीम में शामिल करने की संभावना है, बशर्ते वह समय पर ठीक हो जाएं।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए चामिंडा वास को श्रीलंकाई टीम का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। वास इससे पहले भी तीन बार श्रीलंका टीम के लिए यह भूमिका निभा चुके हैं। चौथी बार वह श्रीलंका टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। श्रीलंका के सबसे सफल तेज गेंदबाज चामिंडा वास के आने से युवा तेज गेंदबाजों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा और गेंदबाजी भी मजबूत होगी।

Published 22 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now