श्रीलंका के खिलाड़ी को गेंद में बाधा डालने के लिए दिया गया आउट, ट्विटर पर लोगों ने जताई असहमति

दनुष्का गुनातिलका को गेंद में बाधा डालने के लिए आउट करार दे दिया गया
दनुष्का गुनातिलका को गेंद में बाधा डालने के लिए आउट करार दे दिया गया

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच एंटीगुआ में खेला गया पहला वनडे मुकाबला विवादों में रहा। श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुनातिलका (Danushka Gunathilaka) को गेंद में बाधा डालने की वजह से आउट करार दे दिया गया। हालांकि ट्विटर पर लोगों का मानना था कि गुनातिलका आउट नहीं थे।

श्रीलंका की टीम टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रही थी और दनुष्का गुनातिलका और दिमुथ करुणारत्ने की सलामी जोड़ी बेहतरीन तरीके से बैटिंग कर रही थी। श्रीलंका की पारी के 22वें ओवर में ये वाकया हुआ।

वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने एक लेंथ बॉल डाली जिसे दनुष्का गुनातिलका ने प्लेड किया और गेंद वहीं उनके पैरों के पास लुढ़ककर रह गई। वहीं दूसरे छोर पर खड़े पथुम निसांका रन लेने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि गुनातिलका ने रन लेने के लिए मना कर दिया और इसी कोशिश में जब वो अपनी क्रीज में वापस लौटने की कोशिश कर रहे थे तभी गेंद आकर उनके पैरों में लगी और दूसरी तरफ चली गई। हालांकि इसके लिए गुनातिलका को आउट करार दे दिया गया।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"

वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि गुनातिलका केवल अपनी क्रीज में पहुंचने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने जानबूझकर गेंद को नहीं रोका था। हालांकि इसके बावजूद उन्हें आउट करार दिया गया और इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं आईं।

दनुष्का गुनातिलका को आउट देने को लेकर ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड टी20 सीरीज खत्म होने तक हमें पता चल जाना चाहिए कि वर्ल्ड कप में कौन-कौन से प्लेयर खेलेंगे

Quick Links

App download animated image Get the free App now