Create

श्रीलंका शायद पाकिस्तान के खिलाफ टर्निंग पिचें ना तैयार करे, शॉन टैट का बयान

Australia v Sri Lanka: Group A - 2011 ICC World Cup
Australia v Sri Lanka: Group A - 2011 ICC World Cup
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाजी कोच शॉन टैट (Shaun Tait) ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस सीरीज में शायद श्रीलंका की टीम पाकिस्तान के खिलाफ रैंक-टर्नर पिचें ना तैयार करे। दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 16 जुलाई से खेली जाएगी और पहला मुकाबला गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा।

सीरीज का दूसरा मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा और ये मुकाबला 24 जुलाई से खेला जाएगा। शान टैट के मुताबिक श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रैंक टर्नर पिचें तैयार की थी लेकिन उनका ये दांव उल्टा पड़ गया और उन्हें पहले टेस्ट मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। नाथन लियोन ने श्रीलंका के खिलाफ 9 विकेट चटकाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

श्रीलंका का स्पिन पिचें बनाने का दांव उल्टा पड़ गया है - शॉन टैट

शान टैट के मुताबिक पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका ये गलती नहीं करेगी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

स्पिन के बारे में काफी चर्चा हो रही है। शायद श्रीलंका की टीम पाकिस्तान के खिलाफ रैंक टर्नर पिच ना तैयार करना चाहे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा किया और ऑस्ट्रेलिया ने उसका पूरा फायदा उठाया और बेहतरीन गेंदबाजी की। आपको ये देखना होगा कि विरोधी टीम में कितने बेहतरीन स्पिनर हैं और टर्निंग ट्रैक बनाने से विपक्षी टीम को भी फायदा हो सकता है।

इससे पहले शॉन टैट ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि शाहीन शाह अफरीदी एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं और पूरी दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज भी उनका सामना नहीं करना चाहते हैं। शान टैट के मुताबिक अफरीदी का रुतबा ऐसा है कि उनकी उपस्थिति से ही बल्लेबाजों को डर लगने लगता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...