Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाड़ियों ने इंडिया सीरीज के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर किया साइन

श्रीलंका टीम
श्रीलंका टीम
SENIOR ANALYST

श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है। श्रीलंका क्रिकेट ने अब सालाना कॉन्ट्रैक्ट देने से मना कर दिया है और टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराया है।

दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज के अलावा सभी क्रिकेटरों ने कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से जारी रिलीज में कहा गया है कि एंजेलो मैथ्यूज ने पर्सनल कारणों की वजह से नेशनल ड्यूटी से रिलीव किए जाने की मांग की है। इससे पहले उनके संन्यास लेने की खबरें भी आई थीं।

श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बताया,

खिलाड़ियों के पास सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने का पर्याप्त मौका था लेकिन उन्होंने नहीं किया। यही वजह है कि बोर्ड टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराकर इस तरह से उन्हें सजा दे रही है।

वहीं दिलचस्प बात ये है कि श्रीलंका क्रिकेट के इस फैसले से उन खिलाड़ियों को कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है जो इस वक्त लिमिटेड ओवर्स टीम का हिस्सा नहीं हैं। टेस्ट टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, सुरंगा लकमल, दिनेश चांडीमल को नवंबर तक श्रीलंका बोर्ड की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिल सकता है क्योंकि उन्हें इससे पहले तक टेस्ट मैच नहीं खेलने हैं।

ये भी पढ़ें: हाशिम अमला ने 100 गेंद पर सिर्फ 3 रन बनाकर चौंकाया, 278 गेंद पर कुल 37 रन बनाए

टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने वाले प्लेयर्स से कई खिलाड़ी हैं नाखुश

इसके अलावा इस टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने वाले खिलाड़ियों से वे प्लेयर खुश नहीं हैं जो बेहतर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की मांग कर रहे थे। एक खिलाड़ी ने कहा कि टीम में इस वक्त यूनिटी की कमी है और यही वजह है कि कई खिलाड़ियों ने इस टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया है।

दरअसल श्रीलंका के नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को लेकर खिलाड़ी खुश नहीं थे और इसी वजह से बोर्ड ने टूर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें: वुमेंस बिग बैश लीग के 7वें सीजन का ऐलान, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के तुरंत बाद होगा आगाज

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now