Hindi Cricket News: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान

श्रीलंका क्रिकेट टीम
श्रीलंका क्रिकेट टीम

पाकिस्तान के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान हो गया है। दिमुथ करुणारत्ने की कप्तानी में 16 सदस्यीय टीम में सभी प्रमुख खिलाड़ियों को जगह दी गई है। दिनेश चांडीमल, लाहिरु थिरिमाने और निरोशन डिकवेला जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं।

दिनेश चांडीमल इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। स्पिनर अकिला धनंजय को अवैध एक्शन की वजह से सितंबर में एक साल के लिए गेंदबाजी से बैन कर दिया गया था। इसीलिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने मेंटल हेल्थ को लेकर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 11 दिसंबर से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 10 साल के बाद पहली बार पाकिस्तान में कोई टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले श्रीलंका की टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी पाकिस्तान गई थी। उस सीरीज में उन्होंने 3-0 से जीत हासिल की थी। अब उन्हें टेस्ट सीरीज खेलनी है।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की पूरी टीम:

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), ओशादा फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल, कुसल जनिथ परेरा, लाहिरु थिरिमाने, धनंजय डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला, दिलरुवान परेरा, लसिथ एम्बुलदनिया, सुरंगा लकमल, लाहिरु कुमार, विश्वा फर्नांडो, कसुन रजिथा और लक्षण संदाकन।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता