Create
Notifications

Hindi Cricket News: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान 

श्रीलंका क्रिकेट टीम
श्रीलंका क्रिकेट टीम
ANALYST
Modified 19 Jul 2019
न्यूज़

विश्व कप 2019 श्रीलंका के लिहाज से काफी निराशाजनक रहा। श्रीलंका की टीम अपने नौ में से मात्र 3 मैच ही जीत सकी और अंक तालिका में छठे स्थान पर रही। कुछ खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत रूप से शानदार प्रदर्शन किया मगर वह सभी एक टीम के रूप में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। विश्व कप खत्म हो चुका है और अब श्रीलंका टीम अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ 26 जुलाई से 31 जुलाई के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका की टीम चाहेगी कि वह बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज जीतकर दर्शकों को खुशी मनाने का मौका दें। इस सीरीज के लिए श्रीलंका ने आज अपनी 22 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। श्रीलंका की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला की टीम में वापसी हुई है, जबकि विश्व कप की टीम में शामिल मिलिंडा सिरीवर्दने, जेफ्री वैंडरसे, सुरंगा लकमल और जीवन मेंडिस को टीम से बाहर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े: तीन खिलाड़ी जो महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद उनकी जगह ले सकते हैं।

चयनकर्ताओं ने एक बार फिर से अपने सीनियर बल्लेबाज दिनेश चांडीमल को अनदेखा कर दिया है। लक्षण संदकन और अकिला धनंजय की स्पिन जोड़ी की टीम में वापसी हुई है। तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप जो चोट के कारण विश्व कप के बीच से ही बाहर हो गए थे, वह भी टीम में वापसी कर रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम:

दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज़,ला हिरु थिरिमने, शेहान जयसूर्या, धनंजया डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला, दनुष्का गुनातिलका, दासुन शनाका, वानिदु हसरंगा, अकिला धनंजय, अमिला अपोंसो, लक्षण संदकन , लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप, कसून रजिथा, लहिरू कुमारा, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, लहिरू मधुशनका

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 19 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now