COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, सुरंगा लकमल की वापसी

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
1.88K   //    15 Mar 2019, 10:16 IST

New एई

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19 मार्च से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है, टीम में सुरंगा लकमल की वापसी हुई है। सीमित ओवरों के क्रिकेट में तेज गेंदबाज लकमल की लंबे समय के बाद वापसी हुई है। उन्होंने आखिरी बार मार्च 2018 में T20 खेला था जबकि उसी साल सितंबर में उन्होंने आखिरी एकदिवसीय मैच खेला था।

वहीं दूसरी ओर लेग स्पिनर जेफरी वैंडर्से, एंजेलो परेरा, अविष्का फर्नांडो और प्रियमल परेरा को भी टीम में चुना गया है, जबकि ओशादा फर्नांडो के नाम पर विचार नहीं किया गया है। फर्नांडो ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था, वह एकदिवसीय श्रृंखला के पूरा होने के बाद उपुल थरंगा और विश्वा फर्नांडो के साथ स्वदेश लौटेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट ने यह भी घोषणा की है कि मुख्य कोच चंडिका चंडिका हथरूसिंघा वनडे श्रृंखला पूरी होने के बाद कोलंबो वापस लौट आएंगे। उन्हें आगामी क्रिकेट विश्व कप के मद्देनजर श्रीलंका की तैयारियों को संभालने के लिए वापस बुलाया गया है। उनकी अनुपस्थिति में, स्टीव रिक्सन टी20 श्रृंखला के दौरान मुख्य कोच के रूप में काम करेंगे।

मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने वनडे सीरीज में 4-0 की बढ़त बनाई हुई है। श्रृंखला का अंतिम एकदिवसीय मैच 16 मार्च को केपटाउन में खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच पहला टी20 भी केपटाउन में 19 मार्च को खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच 22 मार्च को सेंचूरियन में और तीसरा मैच 24 मार्च को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए श्रीलंका की टीम इस प्रकार है:

लसिथ मलिंगा (कप्तान) निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, सदीरा समाराविक्रमा, कुसल मेंडिस, एंजेलो परेरा, धनंजय डी सिल्वा, कामिंदु मेंडिस, प्रियमल परेरा, थिसारा परेरा, सुरंगा लकमल, इसुरु उदाना, असित फर्नांडो,अकिला धनंजय, जेफरी वैंडर्से और लक्षण संदकन।

 Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं





Advertisement
Topics you might be interested in:
Ankit Pasbola
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...