Create
Notifications

Hindi Cricket News - इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान

Naveen Sharma

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा कर दी गई। कुसल परेरा की वापसी हुई है और लाहिरू थिरिमाने को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिम्बाब्वे के खिलाफ जनवरी में टेस्ट सीरीज खेलने वाली श्रीलंकाई टीम में यही बदलाव हुआ है। अन्य 14 खिलाड़ी वही हैं जो जिम्बाब्वे गए थे।

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरबन टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करने वाले परेरा जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं था। एंजेलो मैथ्यूज और दिनेश चाँडीमल के होने की वजह से उन्हें टीम का हिस्सा नहीं बनाया जा सका था। श्रीलंका के मुख्य चयनकर्ता अशांता डी मेल ने इस बारे में बताया था। परेरा ने अंतिम बार न्यूजीलैंड के खिलाफ अगस्त 2019 में टेस्ट मैच खेला था। प्रदर्शन खराब रहने के कारण उन्हें पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश की टीम को मिला नया वनडे कप्तान

लाहिरू थिरिमाने जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल होने के बावजूद मुकाबला नहीं खेल पाए। उन्हें अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली। श्रीलंकाई टीम में ओशाडा फर्नान्डो को करुणारत्ने के साथ टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी का मौका मिला था। श्रीलंका क्रिकेट ने यह भी कहा कि वे इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट पूर्व वनिंदु हसारंगा का रिप्लेसमेंट घोषित करेंगे। श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 19 मार्च को गॉल में खेला जाएगा।

श्रीलंका की टेस्ट टीम

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), ओशाडा फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चाँडीमल, कुसल जेनिथ, धनंजय डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला, सुरंगा लकमल, लाहिरू कुमारा, विश्व फर्नान्डो, कसुन रजिता, दिलरुवान परेरा, लसिथ एम्बुलडेनिया, लक्षण संदाकन।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...