बांग्लादेश में विराट कोहली को मिला खास गिफ्ट, फोटो हुई वायरल 

Neeraj
विराट कोहली क्रिकेट जगत के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं
विराट कोहली क्रिकेट जगत के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं

वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) बांग्लादेश (BAN vs IND) के दौरे पर है। टीम इंडिया को इस दौरे पर अभी तक टेस्ट मुकाबला ओर खेलना है जिसकी शुरुआत कल से ढाका में होगी। पहला टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है। मेहमान टीम की पूरी कोशिश होगी कि दूसरा मैच जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम की जाए। वहीं दूसरी ओर मेजबान टीम चाहेगी, दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हो। इस अहम मुकाबले से पहले बांग्लादेशी टीम के स्टाफ मेंबर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को भगवान जगन्नाथ की तस्वीर भेंट की है जिसे उन्होंने ख़ुशी से लेते हुए अपने पास रख लिया।

विराट कोहली टीम के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं और उनकी चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। बांग्लादेश में भी विराट की फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है। दूसरे टेस्ट के लिए दोनों टीमें ढाका में हैं और मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को विरोधी टीम के स्टाफ मेंबर से खास तोहफा मिला।

दरअसल, बुलु घोष बांग्लादेशी क्रिकेट बिरादरी में बुलु के नाम से जाने जाते हैं और वो विराट कोहली के प्रशंसक हैं। दूसरे टेस्ट से पहले जब उन्हें विराट से मिलने का मौका मिला तो उन्होंने दाएं हाथ के बल्लेबाज को भेंट के तौर पर भगवान जगन्नाथ की तस्वीर दी। जिसे कोहली ने ख़ुशी से लेते हुए अपने पास रख लिया। इस खूबूसरत वाकये की तस्वीरे एक खेल पत्रकार ने ट्विटर पर साझा की है।

दूसरे टेस्ट में विराट से बड़ी पारी की उम्मीद है - विक्रम राठौर

गौरतबल है कि बांग्लादेश के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली पहली पारी में महज एक रन बना पाए थे जबकि दूसरी पारी में 19 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। दूसरे टेस्ट को लेकर टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने पूरी उम्मीद जताई है कि कोहली बड़ी पारी खेलने में सफल होंगे। राठौर ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा, पहले टेस्ट में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक बनाये। ढाका टेस्ट में अब इस सीनियर बल्लेबाज से भी बड़ी पारी खेलने की उम्मीद है। विराट ने 2019 में अपना पिछला टेस्ट शतक इसी टीम के खिलाफ जड़ा था और मुझे अब उनसे एक टेस्ट शतक की उम्मीद है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment