Create

वॉर्म अप मैच में हारने के बाद स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v India - T20 Game 3
Australia v India - T20 Game 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में दूसरे अभ्यास मैच में भारत से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्मिथ ने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट कहे जाने की हकदार है।

T20 World Cup के वॉर्म अप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से बुरी तरह हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दुबई के आईसीसी एकेडमी में खेले गए वॉर्म अप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 152/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारत ने 18वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। रोहित शर्मा ने 60 रनों की शानदार पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ ने 48 गेंदों में 57 रनों की बढ़िया पारी खेली और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

Good signs for Steve Smith, who brings up a 50 off 41 balls #T20WorldCup https://t.co/uhscWgcHp2

भारत को आईपीएल की वजह से काफी फायदा मिलेगा - स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने मैच के बाद कहा कि भारतीय टीम ने दिखा दिया है कि क्यों वो इस वर्ल्ड कप को जीतने के लिए फेवरिट हैं। उन्होंने कहा,

भारत की टीम काफी अच्छी है। उनके सारे बेस कवर हैं और टीम के पास बेहतरीन मैच विनर हैं। उनकी टीम के सारे खिलाड़ी इसी तरह की परिस्थितियों में आईपीएल में खेल रहे थे। इसलिए अब वो कंडीशंस के बारे में अच्छी तरह से जान गए हैं।

स्टीव स्मिथ ने अपने परफॉर्मेंस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि नेट्स में ज्यादा बल्लेबाजी करने की वजह से उन्हें काफी मदद मिली। उन्होंने आगे कहा,

मुझे ऐसा लगा कि मैं बॉल को काफी अच्छी तरह से हिट कर रहा था। मैंने आईपीएल में ज्यादा मुकाबले नहीं खेले थे लेकिन नेट्स में काफी समय बिताया था। चीजों पर काम कर रहा था और कंडीशंस से भली-भांति परिचित था।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...