Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का बड़ा बयान

Australia v England - 5th Test: Day 3
Australia v England - 5th Test: Day 3
सावन गुप्ता

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पूर्व स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने अपने फिटनेस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो पहले टेस्ट मैच तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे और इस मुकाबले में हिस्सा लेंगे। स्मिथ के मुताबिक वो खेलने के लिए पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं।

स्टीव स्मिथ ने कहा कि इंजरी के साथ वनडे क्रिकेट खेलना चिंता का विषय हो सकता है, लेकिन रेड बॉल क्रिकेट में कोई दिक्कत नहीं होती है।

स्मिथ श्रीलंका के खिलाफ आखिरी तीन वनडे मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाए थे। दूसरे मैच में बल्लेबाजी के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए थे। पहले वनडे मैच में उन्होंने मैच जिताऊ अर्धशतकीय पारी खेली थी और दूसरे मुकाबले में 28 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम उनकी इंजरी को देखते हुए उन्हें टेस्ट मैचों के लिए बचाकर रखना चाहती थी।

मुझे मैच खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी - स्टीव स्मिथ

स्मिथ ने स्पष्ट किया कि वो टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे क्योंकि इन परिस्थितियों में दौड़ने में उन्हें दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। एएपी से बातचीत में उन्होंने कहा,

अगर हम अभी भी वनडे क्रिकेट खेल रहे होते तो फिर थोड़ी संशय की स्थिति होती लेकिन टेस्ट क्रिकेट में मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। मैं स्लिप में फील्डिंग करता हूं, इसलिए मुझे मैदान में ज्यादा रनिंग की जरूरत नहीं है। इसके अलावा इस तरह की परिस्थितियों में आपको ज्यादा दौड़ लगाने की जरूरत भी नहीं है। ज्यादातर यहां पर या तो चौका लगता है या फिर एक रन मिलता है। इसलिए रनिंग की चिंता नहीं है।

आपको बता दें कि 2016 में जब ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका का दौरा किया था तो उस वक्त स्टीव स्मिथ टीम के कप्तान थे और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे। उन्होंने 41.16 की औसत से 247 रन बनाए थे और इस बार भी उनसे उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...