Create

स्टीव स्मिथ ने एशेज सीरीज से पहले फॉर्म में वापसी के दिए संकेत

Nitesh
स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्होंने अपनी ग्रिप वापस हासिल कर ली है
स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्होंने अपनी ग्रिप वापस हासिल कर ली है

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज और टेस्ट टीम के नए उप कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एशेज सीरीज (Ashes series) से पहले लय में आने के संकेत दिए हैं। स्मिथ के मुताबिक उन्होंने अपनी वो ग्रिप हासिल कर ली है जिसकी जरूरत है और वो इस वक्त अच्छे लय में हैं। उन्होंने कहा कि इस ग्रिप की वजह से उन्हें एशेज सीरीज में रन बनाने में आसानी होगी।

पिछले कुछ समय से स्टीव स्मिथ टेस्ट मैचों में उतने रन नहीं बना पाए हैं। न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान नील वैगनर ने उन्हें काफी परेशान किया था। हालांकि इस समर सीजन वो जरूर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

मैंने 2014-15 वाली अपनी ग्रिप वापस हासिल कर ली है - स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ का कहना है कि 2014-15 के दौरान उनकी जो ग्रिप थी वो उन्होंने हासिल कर ली है और इसी वजह से एशेज में वो काफी रन बना सकते हैं। न्यूज कॉर्प से बातचीत में स्मिथ ने कहा "जिस ग्रिप के साथ मैंने 2014-15 में बैटिंग की थी वो ग्रिप मैंने दोबारा हासिल कर ली है। ये थोड़ा ज्यादा ओपन है। इसलिए ऑफ साइड में रन बनाने के ज्यादा ऑप्शन मुझे मिल जाएंगे।"

2014-15 में भारत के खिलाफ सीरीज में स्टीव स्मिथ ने चारों टेस्ट मैचों में शतक लगाया था। उसी साल उन्होंने टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक पायदान भी हासिल किया था। अब स्मिथ ने कहा है कि वो दोबारा उसी तरह की बल्लेबाजी कर सकते हैं।

स्टीव स्मिथ की एक बार फिर लीडरशिप रोल में वापसी हो रही है। उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का नया उप कप्तान बनाया गया है और ऐसे में वो जिम्मेदारी लेकर बड़ी-बड़ी पारियां खेल सकते हैं। अगर स्मिथ का बल्ला चला तो फिर इंग्लैंड को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment