Create

विराट कोहली को लेकर स्टीव स्मिथ ने काफी समय बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

Nitesh
India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's T20 World Cup: Semi Final

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में होती है। वो क्रिकेट के हर एक फॉर्मेट में काफी रन बना चुके हैं। यही वजह है कि दुनिया का हर एक खिलाड़ी उनकी काफी तारीफ करता है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी विराट कोहली की काफी तारीफ की है।

विराट कोहली ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। कोहली की जबरदस्त पारी के कारण टीम इंडिया ने उस मुकाबले में जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम उस मैच में हार के करीब थी लेकिन कोहली ने पासा पलटते हुए टीम इंडिया को मैच में जीत दिलाई। टूर्नामेंट में उनके बल्ले से 4 अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली। उन्होंने 296 रन इस टूर्नामेंट में बनाए और टॉप पर भी रहे।

अगर बात की जाए तो एक समय विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तुलना काफी होती थी। दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज उस वक्त काफी रन बना रहे थे और इसी वक्त इनके बीच आपस में भी एक दूसरे आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा होती रहती थी। हालांकि पिछले कुछ समय से स्टीव स्मिथ का फॉर्म वैसा नहीं रहा है। इसी वजह से विराट कोहली उनसे काफी आगे निकल गए हैं।

विराट कोहली तीनों फॉर्मेट के बेहतरीन प्लेयर हैं - स्टीव स्मिथ

विराट कोहली को लेकर स्टीव स्मिथ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक वीडियो में कहा 'विराट कोहली क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। उन्होंने काफी सारे रन बनाए हैं और वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं।'

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ पिछले कुछ समय से उतने ज्यादा रन नहीं बना पा रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते थे। दिग्गज खिलाड़ी को आने वाले मुकाबलों में दमदार वापसी करनी होगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment