Create

स्टीव स्मिथ एशेज में फिटनेस के लिए टी20 वर्ल्ड कप छोड़ सकते हैं

Australia v India: 4th Test: Day 4
Australia v India: 4th Test: Day 4
reaction-emoji
Naveen Sharma

सभी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसक इस साल के अंत में होने वाले ICC T20 विश्व कप और एशेज के साथ स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज पिछले कुछ वर्षों में सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलियाई टीम की आधारशिला रहा है और टीम प्रबंधन महत्वपूर्ण आयोजनों में उनकी सेवाओं को छोड़ना नहीं चाहेगा। हालांकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए थोड़ा नुकसान हो सकता है क्योंकि स्मिथ को फिट होने में समय लगने की संभावना है।

स्मिथ कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं, जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया के आगामी वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए स्मिथ ने टी20 विश्व कप में भाग लेने की अपनी संभावनाओं से इनकार नहीं किया। हालाँकि इस बल्लेबाज ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि वह एशेज के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए वैश्विक आयोजन से हटने के लिए तैयार हैं।

Australia v India: 4th Test: Day 1
Australia v India: 4th Test: Day 1

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाईट के अनुसार स्मिथ ने कहा कि अभी टी20 वर्ल्ड कप के बीच थोड़ा समय है, और मैं इस समय ठीक ट्रैक पर जा रहा हूँ, यह धीमा है लेकिन मैं ठीक चल रहा हूँ। मैं निश्चित रूप से विश्व कप का हिस्सा बनना पसंद करूंगा लेकिन मेरे दृष्टिकोण से टेस्ट क्रिकेट मेरा मुख्य लक्ष्य है। एशेज के लिए सही होना और पिछले कुछ एशेज में मैंने जो किया है उसका अनुकरण करने की कोशिश करना लक्ष्य है।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं खुद को ऐसी स्थिति में रखना चाहता हूं जहां मैं उस तरह का प्रभाव डाल सकूं। अगर इसका मतलब विश्व कप में हिस्सा नहीं लेना है, तो हमें उस रास्ते पर जाना होगा लेकिन उम्मीद है, हमें वहां नहीं जाना पड़ेगा।

स्टीव स्मिथ के इस बयान से समझा जा सकता है कि उनकी चोट पर स्थिति ठीक नहीं है।देखना होगा कि वह कब तक पूरी तरह से फिट हो पाते हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...