Create
Notifications

स्टीव स्मिथ ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में अब उनका नया रोल क्या है

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टी20 टीम में अपने नए रोल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में उनका नया रोल क्या है। स्मिथ के मुताबिक उन्हें पहली ही गेंद से ताबड़तोड़ शॉट खेलने की इजाजत है।

स्टीव स्मिथ अभी तक टॉप ऑर्डर में एंकर की भूमिका निभाते आए थे। उनके ऊपर पारी को साथ लेकर चलने का काम होता था। हालांकि मिचेल मार्श के तीसरे नंबर पर आने के बाद स्टीव स्मिथ को और नीचे आना पड़ रहा है।

मुझे अब टी20 फॉर्मेट में फ्री होकर खेलना है - स्टीव स्मिथ

स्मिथ को उनकी पारी बनाने की क्षमता की वजह से उन्हें मिस्टर 'फिक्स इट' नाम दिया गया था। हालांकि उन्होंने खुशी जताई है कि उनसे ये टैग ले लिया गया है। cricket.com.au से बातचीत में स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपने नए रोल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं काफी उत्साहित हूं कि ये टैग मुझसे ले लिया गया है। कार्यवाहक कोच माइकल डी वेनुटो ने मुझसे कहा कि हम आपसे वो टैग वापस ले रहे हैं। बस मैदान में जाकर खुलकर खेलो। अगर आप पहली या दूसरी गेंद पर छक्का लगाना चाहते हैं तो फिर लगाइए। इसलिए अब मुझे मैदान में जाकर फ्री होकर खेलना है। मैं ऐसा पहले भी कर चुका हूं। अब मुझे आउट होने से बचना नहीं है और मेरे हिसाब से टी20 क्रिकेट खेलने का यही सही तरीका है।

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। इसके अलावा वो आईपीएल में भी किसी टीम का हिस्सा नहीं थे। स्टीव स्मिथ के एल्बो की समस्या काफी लंबे समय से बनी हुई थी और इसी वजह से वो पाकिस्तान में लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में नहीं खेले थे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...