स्टीव स्मिथ ने एशेज सीरीज के अपने फेवरिट टेस्ट मैच के बारे में बताया, कहा उसी तरह से एक बार फिर बल्लेबाजी करना चाहता हूं

Australia Nets Session
स्टीव स्मिथ मीडिया से बातचीत करते हुए

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एशेज सीरीज के अब तक के अपने सबसे फेवरिट मैच के बारे में बताया है। स्मिथ ने कहा कि 2019 की एशेज सीरीज के दौरान एजबेस्टन टेस्ट मैच उनका सबसे पसंदीदा टेस्ट मैच है, जिसकी दोनों पारियों में उन्होंने शतक लगाया था। स्मिथ के मुताबिक वो एक बार फिर से उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहते हैं।

एशेज सीरीज 2023 का पहला मैच 16 जून से एजबेस्टन में ही खेला जाना है और स्टीव स्मिथ के मुताबिक पिछली बार का परफॉर्मेंस वो एक बार फिर से दोहराना चाहते हैं। 2019 की एशेज सीरीज के दौरान एजबेस्टन में स्टीव स्मिथ ने पहले ही दिन 144 रन बना दिए थे और उसी तरह का परफॉर्मेंस वो दोबारा करना चाहते हैं।

मैं उस तरह का परफॉर्मेंस दोबारा करना चाहता हूं - स्टीव स्मिथ

स्मिथ ने एजबेस्टन टेस्ट मैच को अपना फेवरिट बताया है। सीरीज के आगाज से पहले बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से मेरे करियर में अभी तक वो टेस्ट मैच शायद मेरा फेवरिट है। जिस तरह के हालात और परिस्थितियां थी और घर के बाहर मैंने जिस तरह की पारी खेली थी, वो काफी शानदार था। उस तरह का परफॉर्मेंस दोबारा करना काफी शानदार रहेगा। इस मैदान से मेरी कुछ अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं।

आपको बता दें कि एशेज सीरीज के आगाज से एक दिन पहले स्टीव स्मिथ को चोट लग गई है। प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनकी अंगुलियों में चोट लग गई। नेट्स में स्मिथ बैटिंग कर रहे थे और तभी गेंद उनकी अंगुलियों पर लग गई और इसके बाद उन्हें प्रैक्टिस बंद करना पड़ा। स्मिथ काफी दर्द में देखे गए और फिजियो ने उनका इलाज किया। पिछली बार जब जब इंग्लैंड आए थे तब उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। स्मिथ ने पांच मैचों की सीरीज के दौरान 774 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now