Create

स्टीव स्मिथ ने सिर में लगी गंभीर चोट के बाद दिया बड़ा बयान

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 1
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान सिर में चोटिल हो गए। इसी वजह से वो टी20 सीरीज के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। हालांकि उन्होंने कहा है कि वो पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। उन्होंने एक ट्वीट कर ये बयान दिया।

स्टीव स्मिथ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए और इसी वजह से अब वो आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वो कनकशन का शिकार हुए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक उनके अगले 6-7 दिनों में पूरी तरह से रिकवर होने की संभावना है।

स्टीव स्मिथ ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा बयान

स्टीव स्मिथ ने चोटिल होने के बाद एक ट्वीट किया है और कहा है कि वो ठीक हो जाएंगे। उन्होंने कहा,

आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे इंजरी को लेकर मेरा हाल-चाल पूछा। मेरा सिर अब थोड़ा बेहतर लग रहा है और मैं ठीक हो जाऊंगा।
Thanks everyone for reaching out. My head has felt better but I will be ok. 🙏

आपको बता दें कि श्रीलंका की टीम टार्गेट का पीछा कर रही थी और आखिरी ओवर में छह रन को बचाने के लिए स्टीव स्मिथ ने बाउंड्री लाइन पर जबरदस्त डाइव लगाई। हालांकि इस दौरान उनका सिर मैदान से टकरा गया और वो चोटिल हो गए। महेश तीक्ष्णा के शॉट को स्मिथ ने रोकने के लिए बाउंड्री लाइन पर हवा में डाइव लगाई। हालांकि वो अपने सिर के बल लैंड हुए और उनका पैर भी बाउंड्री लाइन को टच कर गया। इस तरह से श्रीलंका को छह रन मिल गए और स्मिथ चोटिल भी हो गए। हालांकि सुपर ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबला अपने नाम किया। स्टीव स्मिथ को इसके बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा और अब खबरें आ रही हैं कि वो टी20 सीरीज के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...