Create

स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतने की संभावना को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Three
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Three

इंग्लैंड टीम के न्यूजीलैंड (Eng vs NZ) के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतने की संभावना को लेकर दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें काफी अच्छी फीलिंग आ रही है कि उनकी टीम ये टेस्ट मुकाबला चौथे दिन अपने नाम करेगी।

इंग्लैंड ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में 277 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में 5 विकेट पर 216 रन बना लिए हैं। तीसरे दिन स्टंप्स तक जो रूट 77 और बेन फॉक्स 9 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड को जीत दर्ज करने के लिए अभी 61 रन और चाहिए।

आपको बता दें कि दूसरी पारी में 4 विकेट 69 रन पर गिरने के बाद बेन स्टोक्स और जो रूट ने मोर्चा संभाला। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 90 रन जोड़े। इस बीच स्टोक्स 54 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद जो रूट और बेन फॉक्स ने स्कोर आगे बढ़ाया। रूट अपना अर्धशतक होने के बाद भी धैर्य से खेलते रहे। इस तरह इंग्लैंड ने 200 का स्कोर हासिल कर लिया।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जीत का जताया भरोसा

दिन का खेल खत्म होने के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि वो इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि टीम चौथे दिन जीत हासिल करेगी। बीबीसी के मुताबिक स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा,

कल सुबह के लिए काफी अच्छा सेटअप हो गया है और ये हमारे ऊपर है कि अपना सबकुछ झोंककर हम जीत हासिल करें। मुझे कल के लिए काफी अच्छी फीलिंग आ रही है। जो रूट इंग्लैंड के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और बेन फोक्स भी सेट हो चुके हैं। इसके बाद लोअर ऑर्डर के ऊपर ये चेज काफी कुछ निर्भर करेगा कि कैसे वो इस टार्गेट को हासिल करते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment