Create

स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज खेलना चाहते हैं

स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए जाने के इच्छुक हैं
स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए जाने के इच्छुक हैं

इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने कहा है कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एशेज (Ashes) खेलने के इच्छुक हैं। उन्होंने ईसीबी से आग्रह किया है कि व्यवस्थाओं को लेकर वे बातचीत कर समाधान निकालें की टीम को मानसिक रूप से मजबूत होने के लिए बेस्ट अवसर दें ताकि वे कंगारुओं के साथ स्पर्धा कर सकें।

डेली मेल में एक कॉलम लिखते हुए ब्रॉड ने कहा है कि यदि आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे नवंबर में ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए विमान से जाने में खुशी होगी, तो मैं हां कहूंगा। मैं वहां पहुंचने के लिए अथक प्रयास कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई स्थगन होगा। मेरे विचार से यह शत-प्रतिशत स्पष्ट है कि इंग्लैंड की एक टीम किसी न किसी रूप में दौरे पर जाएगी।

ब्रॉड को भरोसा है कि क्वारंटीन और बबल मामले का हल निकाला जाएगा
ब्रॉड को भरोसा है कि क्वारंटीन और बबल मामले का हल निकाला जाएगा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में ईसीबी और उनके समकक्ष दौरे के दौरान क्वारंटीन, पहुंच और रहने की व्यवस्था के विवरण के बारे में चर्चा में लगे हुए हैं। ब्रॉड ने कहा कि खिलाड़ी खुद वर्तमान तस्वीर से अवगत नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से आने वाली हर संभव खबर के बारे में ईसीबी ने हमें बताने का प्रयास किया है। यह सिर्फ इतना है कि न्यूनतम विवरण उपलब्ध हो गया है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी दिल से कह सकता है कि हम वहां बबल में नहीं रहेंगे और यह बेहद चुनौतीपूर्ण होगा।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह से सख्ती है। इंग्लैंड की टीम को वहां सख्त बबल में रहते हुए कोरोना नियमों का पालन करना है और क्वारंटीन भी काफी कड़ा रहेगा। ऐसे में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने कुछ राहत देने के लिए कहा है। कुछ खिलाड़ी दौरे से बाहर भी हो सकते हैं और ईसीबी ने उन्हें इसके लिए छूट भी दी है। देखना होगा कि इस मामले में दोनों बोर्ड आगे क्या निर्णय लेते हैं। फिलहाल एशेज सीरीज के लिए कुछ समय है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment