Create
Notifications

सुनील छेत्री ने विराट कोहली को इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर दिया बेहद मजेदार जवाब

विराट कोहली को इंस्‍टाग्राम पर सुनील छेत्री ने मजेदार रिप्‍लाई दिया है
विराट कोहली को इंस्‍टाग्राम पर सुनील छेत्री ने मजेदार रिप्‍लाई दिया है
Vivek Goel

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और भारतीय फुटबॉल टीम (India Football team) के कप्‍तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। लॉकडाउन के समय दोनों को इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हुए भी देखा गया था। इसके अलावा अवॉर्ड फंक्‍शन पर भी दोनों को एकसाथ देखा गया है। कोहली और छेत्री की काफी अच्‍छी जमती है और दोनों एक-दूसरे का मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री ने विराट कोहली के कमेंट पर एक बेहद मजेदार रिप्‍लाई दिया, जिसने सोशल मीडिया पर फैंस काफी मजेदार लग रहा। सुनील छेत्री ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने दावा किया कि टीम में युवा उनको हरा नहीं सकते जबकि उनकी उम्र 37 साल है।

इस पोस्‍ट पर विराट कोहली ने तुरंत रिएक्‍शन दिया। उन्‍होंने छेत्री को लीजेंड कहा। इस पर राष्‍ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान ने जवाब दिया, 'सब ब्रोकली और पालक का खेल है। वो अदरक के स्‍वाद के बारे में क्‍या कहते हैं? चीयर्स चैंप।'

सुनील छेत्री और विराट कोहली के बीच पहले भी सोशल मीडिया पर मस्‍तीभरे कमेंट्स शेयर हुए हैं। कोहली ने मई 2021 में अपना एक क्रॉसबार वीडियो चैलेंज वीडियो शेयर किया था। तब छेत्री ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा था कि क्रिकेटर को ट्रेनिंग सेशन देने के लिए कोचिंग फीस लेंगे।कोहली ने इस पर जवाब देते हुए कहा, 'आप मौज ले लो पूरी।'

बता दें कि विराट कोहली को इस समय वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया है। भारतीय टीम ने शिखर धवन के नेतृत्‍व में वेस्‍टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी। विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्‍होंने नवंबर 2019 के बाद से शतक नहीं लगाया है। कोहली के लिए हाल ही में संपन्‍न इंग्‍लैंड दौरा भी अच्‍छा नहीं रहा और वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे।

कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में क्रमश: 1 और 11 रन बनाए। इसके अलावा दूसरे व तीसरे वनडे में क्रमश: 16 और 17 रन बनाए। विराट कोहली के खराब फॉर्म के कारण भारतीय टी20 टीम में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...