रोहित शर्मा के लापरवाही भरे शॉट को लेकर सुनील गावस्कर ने जताई नाराजगी 

Nitesh
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने रोहित शर्मा के इस शॉट पर नाराजगी व्यक्त की है।

रोहित शर्मा ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में काफी बेहतरीन लय में दिखे और कई बेहतरीन चौके लगाए। जब लगा कि वो एक लंबी पारी खेलेंगे तभी उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी। नाथन लियोन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में रोहित शर्मा ने अपना विकेट गंवा दिया। कह सकते हैं कि रोहित शर्मा ने खुद ही अपना विकेट गंवाया, क्योंकि उस समय किसी ऐसे शॉट की जरुरत नहीं थी। रोहित शर्मा ने 74 गेंद पर छह चौके की मदद से 44 रनों की पारी खेली और एक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद अजहरुद्दीन को प्रमुख लीग में मिली बड़ी जिम्मेदारी, अहम टीम के साथ जुड़े

सुनील गावस्कर ने जताई रोहित शर्मा के शॉट से नाराजगी

उनके इस तरह से आउट होने को लेकर सुनील गावस्कर काफी नाराज हैं। 7 क्रिकेट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "क्यों ? क्यों ? क्यों ?, ये एक बहुत ही खराब और गैरजिम्मेदाराना शॉट है। लॉन्ग आन पर फील्डर है और डीप स्क्वायर लेग पर फील्डर है। इसके बावजूद आप इस तरह का शॉट खेलते हैं। कुछ गेंद पहले ही आपने चौका लगाया था, फिर उसके बाद इस शॉट की क्या जरुरत थी। आप सीनियर प्लेयर हैं और इस तरह का शॉट खेलकर कोई बहाना नहीं बना सकते हैं। बिना किसी बात के आपने अपना विकेट गिफ्ट कर दिया।"

आपको बता दें कि रोहित शर्मा के इस तरह से आउट होने को लेकर मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा खतरनाक दिख रहे थे लेकिन आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन, सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से वापस लौटे क्रुणाल पांड्या

Quick Links

Edited by Nitesh