सुनील गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

सुनील गावस्कर ने चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के गेंदबाजी की काफी तारीफ की है। अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट चटकाया जिससे इंग्लैंड की टीम 150 का स्कोर भी नहीं बना सकी। गावस्कर ने अश्विन के इस परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा ने रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। गावस्कर के मुताबिक अपने होम ग्राउंड में अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने कहा,

रविचंद्रन अश्विन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिस तरह से उन्होंने अपनी फ्लाइट में विविधता लाई और क्रीज का प्रयोग किया उससे बल्लेबाजों को उनके खिलाफ मौका ही नहीं मिला। ये उनका होम ग्राउंड है और उन्हें पता है कि ये पिच किस तरह खेलेगी।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल में मौका जरुर मिलना चाहिए

रविचंद्रन अश्विन ने जबरदस्त लाइन-लेंथ पर गेंदबाजी की - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक रविचंद्रन अश्विन ने बेहतरीन लाइन लेंथ पर गेंद डाली और इसका उन्हें फायदा भी मिला। उन्होंने आगे कहा,

अश्विन को पता था कि अगर मोईन अली और जैक लीच को इस पिच पर पहले दिन टर्न मिली है तो फिर उन्हें केवल अच्छी लेंथ पर गेंदबाजी करनी थी। इसके अलावा उन्होंने लाइन भी काफी बेहतरीन डाली। कभी - कभी ऐसा होता जब गेंद ज्यादा टर्न होती है और वो मिडिल और लेग पर गेंद डालते हैं तो फिर वो लेग स्टंप को मिस कर जाती है। उन्होंने आज बेहतरीन लाइन पर गेंदबाजी की। अश्विन ने ऑफ स्टंप पर गेंद डाली और इसी वजह से काफी विकेट चटकाए।

चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की स्थिति काफी ज्यादा मजबूत हो गई है। भारत इस मुकाबले में इंग्लैंड के ऊपर पूरी तरह से शिकंजा कस चुका है।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए महाराष्ट्र टीम का ऐलान, ऋतुराज गायकवाड़ को बनाया गया कप्तान

Quick Links