IPL 2020: केएल राहुल की कप्तानी को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान

सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर अपने क्रिकेटिंग विश्लेषण के लिए जाने जाते हैं। सुनील गावस्कर ने अब किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) के कप्तान केएल राहुल की कप्तानी को लेकर बयान दिया है। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि बतौर कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) परिवक्व हुए हैं और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उनकी लीडरशिप में शानदार प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

सुनील गावस्कर ने केएल राहुल की कप्तानी पर बात करते हुए कहा कि वह परिपक्व हुए हैं। ज्यादा रन नहीं बनते तब वह गेंदबाजों को बदलते रहते हैं। पिछले मैच के बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल ने क्रिस जॉर्डन को उन्नीसवां ओवर थमाया और बीसवां ओवर अर्शदीप को दिया। यह उनकी मैच्योरिटी को दर्शाता है।

सुनील गावस्कर करते हैं बेबाक विश्लेषण

इससे पहले जब केकेआर की टीम अच्छा नहीं खेल रही थी, उस समय सुनील गावस्कर ने कहा था कि दिनेश कार्तिक की जगह ओइन मॉर्गन को कप्तान बना देना चाहिए। ऐसा हुआ भी और मॉर्गन अब केकेआर के लिए कप्तानी कर रहे हैं। सुनील गावस्कर अपनी बात को दबाकर नहीं रखते हुए वही बोलते हैं, जो मैदान पर दिखाई भी देता है।

केएल राहुल
केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल की कप्तानी में लगातार बेहतरी की है। पिछले चार मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीत हासिल की है। केएल राहुल खुद बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और अब तक इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में टॉप पर हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होना है। पंजाब की पूरी कोशिश है कि प्लेऑफ़ तक का सफर तय किया जाए। देखना होगा कि इसमें यह टीम कितनी सफल रहती है। हालांकि टीम फॉर्म में नजर आ रही है लेकिन अन्य टीमें भी अपना पूरा जोर लगातार खेलेगी। किंग्स इलेवन की टीम के पास पूरी क्षमता है कि वह प्लेऑफ़ में जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now